16.7 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    Payal Rohatgi के बॉयफ्रेंड का सच आया सामने …..कभी मारा दरवाजे से सिर तो कभी …..

    Actress और model पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं। 37 साल की पायल ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। खासकर संग्राम की उनकी लाइफ में एंट्री से पहले वे रिलेशनशिप के मामले में काफी अनलकी रही हैं।

    पायल की जिंदगी के बारे में और बात करें तो उनका जन्म 9 नवम्बर 1984 को हैदराबाद, आंध्रप्रदेश (अब तेलंगाना) में हुआ था। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पिता शशांक रोहतगी केमिकल इंजीनियर रहे हैं और मां वीणा रोहतगी टीचर रही हैं। पायल के पास कंप्यूटर इंजीनियरिंग की डिग्री है।

    इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक़, पायल 2000 में फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। 2001 में उन्होंने मिस टूरिज्म वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम किया था।

    वे यह खुलासा कर चुकी हैं कि उनके एक एक्सबॉयफ्रेंड ने उनका सिर तक दरवाजे पर दे मारा था। इतना ही नहीं, वे अपने इस रिलेशनशिप की वजह से इस कदर बिखर गई थीं कि अपनी जान लेने के बारे में सोचने लगी थीं।

    संग्राम सिंह से पहले पायल राहुल महाजन (Rahul Mahajann) के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के दूसरे सीजन में जब राहुल और पायल बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ रहे थे, तब दोनों का अफेयर शुरू हुआ था।

    लेकिन जब राहुल की एक्स-वाइफ डिम्पी गांगुली ने उन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए तो पायल ने यह दावा किया था कि उनके साथ भी राहुल ने गाली-गलौज और शारीरिक हिंसा की है।

    पायल ने 2010 में एक बातचीत में कहा था, “राहुल ने दो बार मेरे साथ मारपीट की। एक बार तो उसने मेरा सिर दरवाजे पर मार दिया था। जब राहुल गुस्से में होता है तो उसका दिमाग काम करना बंद कर देता है।

    ” उन्होंने इस बातचीत में डिम्पी गांगुली के आरोपों को लेकर कहा था, “मुझे उनके बारे में बुरा लग रहा है। किसी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए।वे एक महिला हैं और मैं उनका दर्द समझ सकती हूं।”

    पायल की मानें तो ‘बिग बॉस 2’ से बाहर आने के बाद वे बुरी तरह बिखर गई थीं। पिछली बार जब वे कंगना रनोट (Knagana Ranaut) के शो ‘लॉकअप इंडिया’ की कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं, तब उन्होंने बिना नाम लिए राहुल महाजन के साथ अपने रिश्ते को हानिकारक बताया था।

    उन्होंने शो में कंगना के सामने कहा था, “यह एक लव एंगल था, जो मेरी जिंदगी के लिए हानिकारक था। मैं बेहद शराब पीने लगी थी। 48 घंटे तक शराब पीती रहती थी। मैं दवाओं पर थी। मेरे मन में ख़ुदकुशी के ख़याल आने लगे थे।

    पायल की जिंदगी की एक सच्चाई यह भी है कि वे मां नहीं बन सकतीं। इस बात का खुलासा भी उन्होंने ‘लॉकअप” में ही किया था। उन्होंने बताया था कि संग्राम और वे पिछले 4-5 साल से लगातार बच्चे के लिए ट्राय कर रहे हैं।

    लेकिन यह कंसीव नहीं हो पा रहा है। यहां तक कि वे IVF भी ट्राय कर चुकी हैं, लेकिन उसमें भी असफल रहीं। उनके मुताबिक़, अपनी इस सच्चाई को जानते हुए वे संग्राम को किसी और से शादी की सलाह दे चुकी हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.