36.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    Sonam Kapoor की मां बनने की तस्वीर आई सामने, जानिए तस्वीर के पीछे की कहानी

    आज के समय में सोनम कपूर किसी को पहचान की मोहताज नही है, और उनकी प्रेगनेंसी के बाद से तो वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है वही अनिल कपूर बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी कलाकार है जिन्हें आज के समय में पूरी दुनिया में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है. अनिल कपूर आज के समय बॉलीवुड के उन अभिनेताओ की गिनती में आते है जिन्होंने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और आज भी लोगों को अपनी ऐक्टिंग का दीवाना बना रहे है.

    अनिल कपूर आज के समय में जो कुछ भी है उसे हासिल करने के लिए उन्होंने सालो मेहनत करी है लेकिन इस समय अनिल कपूर मीडिया में अपने खुद की वजह से नही बल्कि अपनी बेटी सोनम कपूर की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है क्योंकि वह जल्द ही माँ बनने वाली है.

    हालहि में सोनम कपूर की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह अपने बच्चे के साथ नज़र आ रही है और यह तस्वीर मीडिया में पानी की तरह फैल रही है. आगे आपको आर्टिकल में सोनम कपूर की इन अनदेखी तस्वीरों के बारे में बताते है जिसके मुताबिक़ सोनम कपूर माँ बन चुकी है.

    सोनम कपूर का आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. सोनम कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियो में से है जिनका बॉलीवुड का सफ़र भले ही छोटा हो लेकिन काफ़ी शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि अपने इतने से सफ़र में सोनम कपूर ने काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है.

    सोनम कपूर ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता अनिल कपूर की एक लोती बेटी है जिन्हें आज के समय में पूरी दुनिया भर में जाना जाता है. सोनम कपूर पिछले कुछ समय से खुद के माँ बनने कि वजहसे सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि सोनम कपूर जल्द ही माँ बनने वाली है और इसी के दौरान हालहि में सोनम कपूर की एक अनदेखी और अलग तरह की तस्वीर सामने आई है।

    जिसमें सोनम कपूर अपने बच्चे को गोद में ली हुई नज़र आ रही है और यह तस्वीर मीडिया में पानी की तरह फैल रही है. जिसके चलते इस समय हर तरफ़ सोनम कपूर के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की इस अनदेखी तस्वीर की सच्चाई के बारे में बताते है जिससे सभी बेख़बर है.

    सोनम कपूर आज के समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी मेहनत और लगन की वजह से ही आज वह इस मुक़ाम पर है जहां तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है.

    सोनम कपूर इस समय अपने माँ बनने को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सोनम कपूर की माँ बनने की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई है जिसमें सोनम कपूर अपने बच्चे के साथ नज़र आ रही है.

    इस तस्वीर कि सच्चाई के बारे में बताए तो यह एक झूठी तस्वीर है क्योंकि सोनम कपूर अभी तक माँ नही बनी है और ना ही उन्होंने किसी बच्चे को जन्म दिया है. रही बात इस तस्वीर कि तो किसी ने इसे एडिट करके सोनम कपूर का चहरा लगा दिया जिससे यह तस्वीर सोनम कपूर को लगे जबकि यह तस्वीर सोनम कपूर है ही नही.

    यही इस तस्वीर की सच्चाई है जिससे सभी बेख़बर है.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.