Categories: Random

जानिए ऐसा भी क्या हुआ की अपनी ही पहली फिल्म के प्रमोशन में नज़र नही आ रही साउथ की ये एक्ट्रेस

साउथ इंडियन एक्ट्रेस ऐंद्रिता रे भारत की पहली वर्चुअल मूवी ‘जुदा होके भी’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, जिसका निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है। हालांकि, वे इस फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में नज़र नहीं आ रही हैं। अब इसकी असली वजह सामने आ गई है।

के. सेरा सेरा और विक्रम भट्ट की वर्चुअल वर्ल्ड प्रोडक्शन ‘जुदा होके भी’ (Judaa Hoke Bhi) 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन फिल्म के प्रमोशंस के दौरान एक बड़ी बात नोटिस की जा रही है और वह यह है कि मूवी की अभिनेत्री ऐंद्रिता रे (Aindrita Ray) कहीं नहीं दिख रही हैं। हालांकि, यह स्टार के नखरे नहीं हैं, बल्कि उनके प्रमोशंस से गायब होने की वजह कुछ और है। दरअसल, साउथ इंडियन स्टार ऐंद्रिता रे भयानक पर्सनल संकट के दौर से गुजर रही हैं।

पता चला है कि ऐंद्रिता के पति, दिगंथ, जो खुदबड़े कन्नड़ स्टार हैं, हाल ही में एक भयानक कार हादसे से गुज़रे हैं। ऐंद्रिता रे उनकी देखभाल कर रही हैं। ‘जुदा होके भी’ के प्रचार से गायब होने के बारे में ऐंद्रिता कहती हैं, “मैं थोड़ी निराशा महसूस कर रही हूं कि मैं अपनी फिल्म को प्रोमोट करने के लिए मुम्बई नहीं आ सकी।

लेकिन कई बार हालात हमारे हाथ में नहीं होते। मैं उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, जिस दिन फिल्म दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में पेश की जाने वाली है। इसे बनाने के लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है।”

जुदा होके भी’ से ऐंद्रिता का बॉलीवुड में डेब्यू हो रहा है और उनके लिए भट्ट कैंप से बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती थी। वे कहती हैं, “मैं भट्ट कैंप के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित थी। मुझे याद है कि शूटिंग का पहला दिन अक्षय (ओबेरॉय) और मेरे दोनों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था। हमने बहुत मुश्किल सीन के साथ शुरुआत की।

इस सीक्वेंस में बहुत सारी भावनाएं थीं और गुस्सा था। महेश भट्ट सर भी सेट पर थे और वे बता रहे थे कि वे किस तरह से हमसे सीन को प्ले करना चाहते हैं। हमारे पास विक्रम सर भी थे, जो परफेक्शन के मामले में बहुत सख्त थे। हम अपने दृश्यों को लेकर आगे बढ़े और उम्मीदों पर खरे उतरे। कुल मिलाकर यह काफी यादगार और सीखने वाला अनुभव था।”

भारत की पहली वर्चुअल फिल्म

‘जुदा होके भी’ भारत की पहली वर्चुअल फिल्म है और इसकी शूटिंग ऐंद्रिता के लिए किसी लाइफटाइम अनुभव से कम नहीं थी। वे बताती हैं, “यह मेरी पहली फ़िल्म थी, जिसे वर्चुअल फॉर्मेट पर शूट किया जा रहा था। इसके लिए बहुत धैर्य की जरूरत थी, लेकिन अंत में इसका परिणाम बहुत संतोषजनक था।

विक्रम सर बहुत ही फनी नेचर के इंसान हैं, इसलिए वह उन सभी मुश्किल सीन के लिए एकदम सही डायरेक्टर थे। उन्होंने सेट पर माहौल इतना फ्रेंडली रखा कि हम सभी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया।”

फिल्म का ट्रेलर जहां खूब चर्चा में है, वहीं इसका म्यूजिक भी संगीत प्रेमियों के दिलों में जगह बना रहा है। ऐन्द्रिता कहती हैं, “संगीत निश्चित रूप से ‘जुदा होके भी’ का मुख्य आकर्षण है। विक्रम सर को बेहतरीन संगीत की परख है और इस फ़िल्म का हर एक गीत कानों में रस घोलता है।”

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago