21.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
More

    Latest Posts

    जानिए ऐसा भी क्या हुआ की अपनी ही पहली फिल्म के प्रमोशन में नज़र नही आ रही साउथ की ये एक्ट्रेस

    साउथ इंडियन एक्ट्रेस ऐंद्रिता रे भारत की पहली वर्चुअल मूवी ‘जुदा होके भी’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, जिसका निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है। हालांकि, वे इस फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में नज़र नहीं आ रही हैं। अब इसकी असली वजह सामने आ गई है।

    के. सेरा सेरा और विक्रम भट्ट की वर्चुअल वर्ल्ड प्रोडक्शन ‘जुदा होके भी’ (Judaa Hoke Bhi) 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन फिल्म के प्रमोशंस के दौरान एक बड़ी बात नोटिस की जा रही है और वह यह है कि मूवी की अभिनेत्री ऐंद्रिता रे (Aindrita Ray) कहीं नहीं दिख रही हैं। हालांकि, यह स्टार के नखरे नहीं हैं, बल्कि उनके प्रमोशंस से गायब होने की वजह कुछ और है। दरअसल, साउथ इंडियन स्टार ऐंद्रिता रे भयानक पर्सनल संकट के दौर से गुजर रही हैं।

    पता चला है कि ऐंद्रिता के पति, दिगंथ, जो खुदबड़े कन्नड़ स्टार हैं, हाल ही में एक भयानक कार हादसे से गुज़रे हैं। ऐंद्रिता रे उनकी देखभाल कर रही हैं। ‘जुदा होके भी’ के प्रचार से गायब होने के बारे में ऐंद्रिता कहती हैं, “मैं थोड़ी निराशा महसूस कर रही हूं कि मैं अपनी फिल्म को प्रोमोट करने के लिए मुम्बई नहीं आ सकी।

    लेकिन कई बार हालात हमारे हाथ में नहीं होते। मैं उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, जिस दिन फिल्म दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में पेश की जाने वाली है। इसे बनाने के लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है।”

    जुदा होके भी’ से ऐंद्रिता का बॉलीवुड में डेब्यू हो रहा है और उनके लिए भट्ट कैंप से बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती थी। वे कहती हैं, “मैं भट्ट कैंप के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित थी। मुझे याद है कि शूटिंग का पहला दिन अक्षय (ओबेरॉय) और मेरे दोनों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था। हमने बहुत मुश्किल सीन के साथ शुरुआत की।

    इस सीक्वेंस में बहुत सारी भावनाएं थीं और गुस्सा था। महेश भट्ट सर भी सेट पर थे और वे बता रहे थे कि वे किस तरह से हमसे सीन को प्ले करना चाहते हैं। हमारे पास विक्रम सर भी थे, जो परफेक्शन के मामले में बहुत सख्त थे। हम अपने दृश्यों को लेकर आगे बढ़े और उम्मीदों पर खरे उतरे। कुल मिलाकर यह काफी यादगार और सीखने वाला अनुभव था।”

    भारत की पहली वर्चुअल फिल्म

    ‘जुदा होके भी’ भारत की पहली वर्चुअल फिल्म है और इसकी शूटिंग ऐंद्रिता के लिए किसी लाइफटाइम अनुभव से कम नहीं थी। वे बताती हैं, “यह मेरी पहली फ़िल्म थी, जिसे वर्चुअल फॉर्मेट पर शूट किया जा रहा था। इसके लिए बहुत धैर्य की जरूरत थी, लेकिन अंत में इसका परिणाम बहुत संतोषजनक था।

    विक्रम सर बहुत ही फनी नेचर के इंसान हैं, इसलिए वह उन सभी मुश्किल सीन के लिए एकदम सही डायरेक्टर थे। उन्होंने सेट पर माहौल इतना फ्रेंडली रखा कि हम सभी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया।”

    फिल्म का ट्रेलर जहां खूब चर्चा में है, वहीं इसका म्यूजिक भी संगीत प्रेमियों के दिलों में जगह बना रहा है। ऐन्द्रिता कहती हैं, “संगीत निश्चित रूप से ‘जुदा होके भी’ का मुख्य आकर्षण है। विक्रम सर को बेहतरीन संगीत की परख है और इस फ़िल्म का हर एक गीत कानों में रस घोलता है।”

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.