35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    फरीदाबाद में अब लग चुका है गन्दगी का अंबार, सोये हुए हैं कर्मचारी, परेशान हैं लोग और दुकानदार

    फरीदाबाद में जलभराव की समस्या एक गम्भीर विषय बन चुका है। इसके अलावा सीवर ओवरफ्लो की समस्या हर तरफ देखने को मिल रही है। यदि आप संजय कॉलोनी की ओर देखें तो वहाँ भी गलियों में सीवर के ढक्कन खुले हैं और बरसात के समय ओवरफ्लो हो जाता है। वहीं यदि हम बहुचर्चित स्थान बल्लभगढ़ की बात करें तो बल्लभगढ़ के जगदीश कॉलोनी का हाल भी बेहाल देखा गया है वहाँ हर तरफ गंदगी का अंबार लगा हुआ है, वहीं, नालियां ओवरफ्लो होने से दूषित पानी सड़कों पर बह रहा है। आपको बता दें जगदीश कॉलोनी मुख्य बाजार को मोहना रोड से जोड़ती है।


    आपको बता दें कि लोगों का आरोप है कि सफाई कर्मचारी कई-कई दिन तक सफाई करने नहीं आते हैं, जिस वजह से व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो रही है। शहर के मुख्य बाजार में बौहरा मिल्स के सामने नालियां अक्सर गंदगी से भरी पड़ी है, जिस कारण नालियां का गंदा पानी अक्सर बाजार की प्रमुख सड़क पर बहता नजर आता है। इस गंदे पानी से जहां एक ओर दुकानदार बेहद परेशान रहते हैं, वहीं वहां से आवाजाही करने वाले शहरवासी बेहद परेशान रहते हैं। इसी तरह बल्लभगढ़ के पोस्ट ऑफिस के आस पास गन्दगी का अंबार सा लगा रहता है। वहाँ भले ही पानी नहीं रहता लेकिन गन्दगी की भी कोई सीमा नहीं है।


    बल्लभगढ़ के स्थानीय निवासीयों और दुकानदारों ने बताया कि उनके घर के आसपास नालियां भरी रहती है। इस कारण आए दिन गंदा पानी रोड पर बहता नजर आता है। गंदे पानी के चलते लोगों को काफी परेशानी होती है। निगम सफाई कर्मचारी कई-कई दिन तक नहीं आते हैं। दुकानदारों ने बताया कि बौहरा मिल्स के सामने दुकानों के आगे आमतौर पर  नालियों का गंदा पानी रोड पर बहता नजर आता है। बाजार में आने जाने वालों को भी काफी परेशानी होती है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.