25.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024
More

    Latest Posts

    PS1: देश की तीसरी सबसे महंगी फिल्म से सामने आया ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक, फैंस बोले- क्वीन का ही इंतजार था

    मणि रत्नम की अगली फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ से ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में वे पझुवूर की रानी नंदिनी के रोल में नजर आएंगी। सुपरस्टार विक्रम और कार्ति का लुक रिवील हो चुका है।

    चार साल के ब्रेक के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बड़े परदे पर कमबैक करने जा रहीं हैं। उनकी कमबैक फिल्म साउथ के मशहूर निर्देशक मणि रत्नम (Mani Ratnam) निर्देशित पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan) है।

    हाल ही में फिल्म से ऐश्वर्या का फर्स्ट ऑफिशियल लुक रिलीज किया गया है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, ‘प्रतिशोध का भी एक सुंदर चेहरा होता है। मिलिए पझुवूर की रानी नंदिनी से।’

    बता दें कि इस फिल्म के मेकर्स हर दिन एक नए किरदार का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अपनी कहानी और बजट के चलते यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि इस फिल्म के डिजिटल राइट्स पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो ने 125 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं।

    इस पोस्टर के रिलीज होते ही ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस खुशी से झूम उठे। उनके ट्रैडिशनल लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया। इस फर्स्ट लुक में ऐश ऑरेंज सिल्क साड़ी, नेकपीस, झुमका, मांगटीका और बिंदी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

    कमेंट बॉक्स में सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘रियल क्वीन वापस लौट आई हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हम सभी को क्ववीन का ही इंतजार था। ये फिल्म पर राज करने वाली हैं।’

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.