24.1 C
Delhi
Friday, December 9, 2022
More

    Latest Posts

    Ranbir Kapoor कॉफी विद करण का हिस्सा तभी होंगे जब करन जौहर इस डिमांड को मानेंगे, पिक्स में देखें नया अंदाज़

    एंटरटेनमेंट डेस्क, कॉफ़ी विद करण 7 ( Koffee With Karan 7) को लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर पहुंच गया है। इसके प्रीमियर से सिर्फ एक दिन दूर, सोशल मीडिया पर फैंस इस शो के बारे में कई तरह की बातें कर रहे हैं।

    शो का ट्रेलर कुछ दिन पहले जारी किया गया था, इसके बाद से तो फैंस को इस शो का इंतज़ार ही नहीं हो रहा है। इस शो में आने वाले सेलेब्रिटी गेस्ट लिस्ट हमेशा से ही बेहद रोमांचक रही है, हांलाकि इस शो के लिए कुछ सिलेक्टेड स्टार्स की डिमांड बनी रहती है।

    वहीं करन जौहर ने रनबीर कपूर के इस शो का हिस्सा बनने के लिए की जाने वाली डिमांड के बारे में खुलासा किया है…

    फैंस अपनी फेवरेट सितारों को हर सीजन में देखना चाहते हैं, इन्हीं में से एक हैं रनबीर कपूर, लेकिन दुर्भाग्य से वह इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे।

    हाल ही में एक इंटरव्यु में, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने इसके बारे में बड़ा खुलासा किया है। करन ने बताया कि बहुत सारे कलाकार हैं जो इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

    करन जौहर ने एक टीवी इंटरव्यु में बताया है कि ऐसा नहीं कि किसी सेलिब्रिटी को कॉफ़ी विद करण का हिस्सा बनने के लिए बुलाएंगे, तो वे कूद कर शो का हिस्सा बन जाएंगे, कई सारे सेलेब्स ने उन्हें ना कह दिया है।

    करन ने आगे कहा कि रनबीर ने करीबी दोस्त होने के बावजूद उन्हें ना कहा है। “उन्होंने कहा कि मैं नहीं आ रहा हूं, इससे कुछ गड़बड़ हो जाएगा, मैं कुछ कहूंगा और यह मेरे साथ पूरी जिंदगी तक पीछा करता रहेगा।

    करन ने बताया कि वह मुझे चिढ़ाते हुए कहता है कि तुम्हें जो मिल रहा है तुम मुझे दे दो तो मैं आऊंगा, वहीं मैं उससे कहता हूं कि मैं तुम्हें भुगतान क्यों करूं ? मैं भुगतान नहीं करूंगा, मैं आपको पहले से ही फिल्मों के लिए पर्याप्त पेमेंट कर रहा हूं।

    बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर, डायरेक्टर करन जौहर (Karan Johar) एक बार फिर चर्चा में हैं। करन अपने मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करन (Koffee with Karan) के नए सीजन यानी 7वें सीजन के साथ वापसी कर रहे है।

    करन जौहर का शो 7 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू होने जा रहा है। इसको लेकर उनके फैंस और आम दर्शकों में भी खासा उत्साह बना हुआ है।

    वहीं रनबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो लगभग 4 साल बाद शमशेरा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त (Vaani Kapoor and Sanjay Dutt) भी अहम भूमिका में होंगे।

    इसके अलावा वह अपनी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ब्रह्मास्त्र ( Brahmastra ) में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिलहाल स्पेन में श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor) के साथ लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

    चर्चा थी कि ऐश्वर्या इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगी। कहा जा रहा था कि वे इसमें पझुवूर की रानी नंदिनी और उनकी मां मंदाकिनी देवी दोनों के किरदार निभाएंगी।

    हालांकि, मेकर्स ने अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और ऐश्वर्या को सिर्फ रानी नंदिनी के रोल में ही इंट्रोड्यूस किया है।

    इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट टीजर रिलीज किया था जिसमें ‘बाहुबली’ जैसी झलक देखी जा सकती है। टीजर में कुछ योद्धा किले की चोटी पर चोल राजवंश का परचम लहराते नजर आ रहे हैं। इसके बाद बीते दो दिनों में मेकर्स ने साउथ के सुपरस्टार विक्रम और कार्ति के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किए।

    फिल्म में जहां विक्रम राजकुमार आदित्य करिकालन के रोल में नजर आएंगे वहीं कार्ति इसमें राजकुमार वंदियादेवन का किरदार निभा रहे हैं।

    करीबन 500 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म बजट के लिहाज से देश की तीसरी सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। देश में अभी तक सबसे महंगी फिल्म राजामौली निर्देशित ‘आरआरआर’ है जिसका बजट 550 करोड़ रुपए था।

    इसे डीवीवी एंटरटेनमेंट प्रोड्क्शंस ने प्रोड्यूस किया था। दूसरे नंबर पर 2018 में बनी फिल्म ‘2.0’ का नाम है जिसका बजट 575 करोड़ रुपए था। उस फिल्म को लायका प्रोड्क्शंस ने प्रोड्यूस किया था जो ‘पोन्नियन सेल्वन’ के को-प्रोड्यूसर हैं।

    यह फिल्म दक्षिण के महान लेखक कल्कि कृष्ण्मूर्ति के 1955 में लिखे गए उपन्यास ‘पोन्नियन सेल्वन’ पर आधारित है। फिल्म की कहानी 10वीं सदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

    यह फिल्म चोल साम्राज्य के शक्ति संघर्ष की कहानी बयां करेगी। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियन सेल्वन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया गया है।

    यह मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिस पर वे 28 सालों से काम कर रहे हैं।कम ही लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या ने मणि रत्नम की तमिल फिल्म ‘इरुवर’ से ही डेब्यू किया था। दोनों साथ में तीन फिल्मों में काम कर चुके हैं।

    ‘इरूवर’ के अलावा ऐश्वर्या ने मणि रत्नम के साथ 2007 में ‘गुरु’ और 2010 में ‘रावण’ जैसी फिल्में कीं। अब दोनों की यह साथ में चौथी फिल्म है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.