16.7 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    ऐश्वर्या राय की तरह दिखती है ये मॉडल, कद-काठी से स्टाइल तक सबकुछ मिलता है बच्चन बहू से

    बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिनकी हमशक्ल मौजूद हैं। इन्हीं में से एक हैं ऐश्वर्या राय। ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी को ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहा जाता है। 31 साल की महलाघा बेहद खूबसूरत हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी कई लोग उनकी तुलना ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से करते हैं।

    दरअसल, कद-काठी ही नहीं बल्कि महलाघा का फिगर भी ऐश्वर्या राय से काफी मिलता-जुलता है। यही वजह है कि लोग उन्हें ऐश्वर्या की तरह देखते हैं और उन्हें ईरान की ऐश्वर्या राय भी कहा जाता है। बता दें, महलाघा का जन्म 17 जून, 1989 को ईरान के इस्फहान शहर में हुआ था।

    खुद को फिट रखने के लिए महलाघा योग करती हैं। साथ ही यह उनके रूटीन में शामिल है। उन्होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था, “योग से ने सिर्फ मुझे परफेक्ट फिगर में मदद मिली, बल्कि इससे मन को भी शांति मिलती है।”

    ईरान की रहने वाली महलाघा जबेरी पेशे से मॉडल हैं। महलाघा का जन्म ईरान में हुआ लेकिन अब मॉडलिंग करियर के कारण वे अमेरिका के सैन डिएगो में रहती हैं।

    महालाघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इंस्‍टाग्राम पर ही उनके 3.7 मिलियन यानी 37 लाख फॉलोवर्स हैं।

    5 फीट 8 इंच की महालाघा इन दिनों फैशन डिजाइनर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं। अबतक वे वॉल्टर मेन्डेज, मिस होली क्लोदिंग के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।

    महालघा को मॉडलिंग के अलावा घुड़सवारी पसंद है। वे बताती हैं कि खाली टाइम में घुड़सवारी और शॉपिंग उनका पसंदीदा काम है।

    महालघा को फिल्मों से भी खासा लगाव है। वे अंग्रेजी रोमांटिक और साइंस फिक्शन फिल्में देखना पसंद करती हैं

    2009 में महलाघा ट्विटर पर आई थीं। इसके बाद वे पॉलिटिकल बयानबाजी के कारण सुर्खियों में रहीं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, “अगर ईरान में लोगों के वोट से ईरानी सरकार को फर्क पड़ता तो सरकार किसी को वोट ही नहीं देने देती।” इस ट्वीट के बाद वे काफी दिन तक चर्चा में रही थीं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.