31.7 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    फरीदाबाद में फौज की तैयारी कर रहे युवकों को कार ने कुचला, लहू लुहान हुआ घटना स्थल



    फरीदाबाद में पलवल के KGP मार्ग पर रविवार को सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे पांच युवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिसमें दो युवकों की मौत हो गई, इसके अलावा तीन घायल हो गये। बताया जा रहा है कि युवकों को यूपी नंबर की एक कार ने पीछे से टक्कर मारी। टक्कर मारकर कार चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने एक मृतक के भाई की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
    गांव पेलक में एक साथ दो नौजवान युवाओं के चिताएं जली तो श्मशान घाट में मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं। गांव में पांच परिवारों के साथ हुई इतनी बड़ी घटना से हर व्यक्ति गमगीन है। दो युवक जान गवां चुके हैं तथा तीन जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। आगे चलकर परिवार का सहारा बनने वाले युवाओं के चले जाने पर परिवार के लोग सदमे में हैं।



    हादसे के बाद आरोपी चालक कार सहित भाग गया। पांचों घायल युवकों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने लोकेश व उसके साथी विवेक को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल हुए सौरभ, सन्नी व हरीश को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल भेज दिया गया। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं।



    बता दें दोनों युवा किसान परिवार से थे जो फौज की तैयारी कर रहे थे। रोजाना जल्दी सुबह उठकर KGP जाकर दौड़ लगाते थे तथा वहीं पर कुछ देर कसरत करते थे। केजीपी पर सुजवाड़ी पुल के समीप पेलक, सुजवाड़ी व चिरवाडी गांव के दर्जनों युवक एकत्रित होकर भर्ती की तैयारी करते थे। रविवार को गांव पेलक से लोकेश, विवेक, हरीश, सौरभ, सन्नी व रोहताश सुजवाड़ी पुल के समीप दौड़ लगाने के बाद कसरत कर रहे थे। रोहताश कसरत के बाद केजीपी से नीचे उतर गया। उसी दौरान पलवल की तरफ से आई अल्टो कार ने युवकों को कुचल दिया। घटना स्थल पर खून से लथपथ टायरों के निशान, युवकों के जूते, कपड़े, टोपी व पानी की बोतल पूरी कहानी बयां कर रही थी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.