बिना शादी के भी खुश हैं 45 पार कर चुकी ये 7 एक्ट्रेस, PHOTOS में देखें ऐसे जी रही बिंदास लाइफ

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं और इसे वे सही भी मानती है। उन्होंने बताया कि उनकी लाइफ में कई लोग आए लेकिन शादी नहीं हो पाई। उन्होंने यह तक कहा कि 3 बार मेरी शादी होते-होते रह गई, शायद भगवान ने बचा लिया।

1994 में मिस यूनिवर्स खिताब जीतने वाली सुष्मिता अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं जो 45 पार होने के बाद भी कुंवारी है। इंडस्ट्री में ऐसी और भी हीरोइनें है, जो इस उम्र में भी कुंवारी है और अपनी बिंदास लाइफ जी रही है।

51 साल की तब्बू ने भी अभी तक शादी नहीं हालांकि, उनके अफेयर्स भी रहे है। वे अपनी शादी न होने का जिम्मेदार अजय देवगन को मानती है। लेकिन अनमैरिड होने के बाद भी वे बिंदास लाइफ जी रही है।

इस उम्र में फिल्मों में एक्टिव है। हाल ही में आई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ब्लॉकबस्टर रही वहीं, वे फिल्म दृश्यम और भोला में नजर आने वाली है।

46 साल की अमीषा पटेल उम्र के साथ और ज्यादा बोल्ड और सेक्सी दिखने लगी है। अमीषा के इंस्टाग्राम से पता चलता है कि वे शानदार जिंदगी गुजार रही है।

अक्सर हॉलीडे एन्जॉय करते फोटोज शेयर करती रहती है। उनका सेक्सी लुक फैन्स को दीवाना बना देता है। बता दें कि वे सनी देओल के साथ गदर 2 में नजर आने वाली है।

सुष्मिता सेन 46 साल की हो गई है। वे अपनी दोनों गोद ली बेटियों के शानदार जिंदगी गुजार रही है। हाल ही में वे दोनों बेटियों के साथ हॉलीडे पर गई, जहां से उन्होंने कई सारी फोटोज शेयर की थी। सुष्मिता फिल्मों में तो एक्टिव नहीं है लेकिन ओटीटी वेब सीरीज में नजर आती रहती है।

47 साल की नगमा अब फिल्मों से दूर राजनीति में सक्रिय है। उन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की, लेकिन इससे उनकी लाइफस्टाइल में कोई फर्क नहीं आया। इस उम्र में भी उन्होंने खुद को मेंटेन करते रखा है। नगमा के अफेयर्स भी रहे लेकिन किसी के साथ भी रिश्ता शादी तक नही पहुंच पाया।

49 साल की साक्षी तंवर ने भी अभी तक शादी नहीं की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें लाइफ में ऐसा कोई नहीं मिला जिससे वे शादी कर सके। उन्होंने एक बच्चे को गोद लिया है और अपनी जिंदगी मौज से गुजार रही है। हाल ही में आई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में वे नजर आई थी।

53 साल की अनु अग्रवाल ने फिल्म आशिकी से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, इस फिल्म के बाद वे कोई हिट फिल्म नहीं दे पाई। वहीं, वे सालों पहले एक हादसे का शिकार हो गई थी, जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। अब फिल्मों से दूर अनु झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों को योग सिखाती है और अपनी लाइफ एन्जॉय करती है।

79 साल की आशा पारेख आज भी अकेले ही जिंदगी गुजार रही है लेकिन उन्हें इस बात कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने शादी न करने के सवाल का जवाब एक इंटरव्यू में दिया था- मैं एक ऐसे शख्स से प्यार करती थी जो शादीशुदा था और मैं नहीं चाहती थी कि मेरी वजह से किसी की जिंदगी खराब हो।

फिर मैं अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को प्रायोरिटी देती थी और मैंने सिंगल रहने का फैसला किया। वे इस उम्र में भी अपनी सहेलियों के साथ घूमती है और लाइफ एन्जॉय करती है।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago