29.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    बिना शादी के भी खुश हैं 45 पार कर चुकी ये 7 एक्ट्रेस, PHOTOS में देखें ऐसे जी रही बिंदास लाइफ

    सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं और इसे वे सही भी मानती है। उन्होंने बताया कि उनकी लाइफ में कई लोग आए लेकिन शादी नहीं हो पाई। उन्होंने यह तक कहा कि 3 बार मेरी शादी होते-होते रह गई, शायद भगवान ने बचा लिया।

    1994 में मिस यूनिवर्स खिताब जीतने वाली सुष्मिता अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं जो 45 पार होने के बाद भी कुंवारी है। इंडस्ट्री में ऐसी और भी हीरोइनें है, जो इस उम्र में भी कुंवारी है और अपनी बिंदास लाइफ जी रही है।

    51 साल की तब्बू ने भी अभी तक शादी नहीं हालांकि, उनके अफेयर्स भी रहे है। वे अपनी शादी न होने का जिम्मेदार अजय देवगन को मानती है। लेकिन अनमैरिड होने के बाद भी वे बिंदास लाइफ जी रही है।

    इस उम्र में फिल्मों में एक्टिव है। हाल ही में आई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ब्लॉकबस्टर रही वहीं, वे फिल्म दृश्यम और भोला में नजर आने वाली है।

    46 साल की अमीषा पटेल उम्र के साथ और ज्यादा बोल्ड और सेक्सी दिखने लगी है। अमीषा के इंस्टाग्राम से पता चलता है कि वे शानदार जिंदगी गुजार रही है।

    अक्सर हॉलीडे एन्जॉय करते फोटोज शेयर करती रहती है। उनका सेक्सी लुक फैन्स को दीवाना बना देता है। बता दें कि वे सनी देओल के साथ गदर 2 में नजर आने वाली है।

    सुष्मिता सेन 46 साल की हो गई है। वे अपनी दोनों गोद ली बेटियों के शानदार जिंदगी गुजार रही है। हाल ही में वे दोनों बेटियों के साथ हॉलीडे पर गई, जहां से उन्होंने कई सारी फोटोज शेयर की थी। सुष्मिता फिल्मों में तो एक्टिव नहीं है लेकिन ओटीटी वेब सीरीज में नजर आती रहती है।

    47 साल की नगमा अब फिल्मों से दूर राजनीति में सक्रिय है। उन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की, लेकिन इससे उनकी लाइफस्टाइल में कोई फर्क नहीं आया। इस उम्र में भी उन्होंने खुद को मेंटेन करते रखा है। नगमा के अफेयर्स भी रहे लेकिन किसी के साथ भी रिश्ता शादी तक नही पहुंच पाया।

    49 साल की साक्षी तंवर ने भी अभी तक शादी नहीं की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें लाइफ में ऐसा कोई नहीं मिला जिससे वे शादी कर सके। उन्होंने एक बच्चे को गोद लिया है और अपनी जिंदगी मौज से गुजार रही है। हाल ही में आई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में वे नजर आई थी।

    53 साल की अनु अग्रवाल ने फिल्म आशिकी से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, इस फिल्म के बाद वे कोई हिट फिल्म नहीं दे पाई। वहीं, वे सालों पहले एक हादसे का शिकार हो गई थी, जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। अब फिल्मों से दूर अनु झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों को योग सिखाती है और अपनी लाइफ एन्जॉय करती है।

    79 साल की आशा पारेख आज भी अकेले ही जिंदगी गुजार रही है लेकिन उन्हें इस बात कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने शादी न करने के सवाल का जवाब एक इंटरव्यू में दिया था- मैं एक ऐसे शख्स से प्यार करती थी जो शादीशुदा था और मैं नहीं चाहती थी कि मेरी वजह से किसी की जिंदगी खराब हो।

    फिर मैं अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को प्रायोरिटी देती थी और मैंने सिंगल रहने का फैसला किया। वे इस उम्र में भी अपनी सहेलियों के साथ घूमती है और लाइफ एन्जॉय करती है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.