35.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024
More

    Latest Posts

    फरीदाबाद में इस जगह बनेगी सीमेंटेड सड़क, लगेगा लगभग 98 लाख का लागत



    फरीदाबाद में जहाँ एक ओर सीमेंटेड सड़क पर कट को लेकर लोगों की समस्या हो रही है और उसकी मरम्मद की जा रही है वहीं दूसरी ओर जवाहर कालोनी और पर्वतीया कालोनी के 60 फुट रोड को सीमेंटेड बनाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए लगभग 98 लाख की लागत लगाई जायेगी। इसके लिए विधायक नीरज शर्मा ने खूब प्रयास किया कि सड़क बन जाए बीच में काफी रुकावटें भी आईं लेकिन इनके प्रयास सफल हुए ।


    जानकारी के लिए बता दें कि एनआइटी के नैन चौक से डिस्पोजल तक बनने वाली इस सड़क के एक तरफ जवाहर कालोनी है, तो दूसरी तरफ पर्वतीया कालोनी है। इस रास्ते से होते हुए लोग सोहना रोड तक आते-जाते हैं। सोहना रोड चाचा चौक, माया कुंज तथा संजय एन्क्लेव से बड़ी संख्या में लोग आते-जाते हैं। वर्षा होने पर हर बार यहां रोड पर जलभराव होता है। नालियों का पानी भी सड़क पर आ जाता है, जबकि इसी रोड पर डिस्पोजल भी है। लंबे समय से लोग विधायक से सड़क बनवाने और जलभराव की समस्या दूर करने की मांग कर रहे थे।



    आपको बता दें लगभग 98 लाख की लागत से सीमेंटेड सड़क बनाई जाएगी। सड़क के बनने से एनआइटी के कई क्षेत्रों के लोगों को इसका फायदा मिलेगा। विधायक नीरज शर्मा के प्रयासों से सड़क को बनाया जाएगा। विधायक फंड से बनने वाली सड़क का नगर निगम ने वर्कआर्डर कर दिया है। इसके साथ ही डिस्पोजल पर एक और मोटर लगा दी गई है पहले दो मोटरें चल रही थीं।


    सड़क बनाने का कार्य जल्द शुरू हो जायेगा। सड़क बनने के बाद लोगों की काफी परेशानियों का निपटारा हो जायेगा। यहाँ सबसे ज्यादा समस्या पानी लगने की होती थी जिसे अब ठीक कर दिया जायेगा। फरीदाबाद में बहुत सी ऐसी जगह हैं जहाँ पर सड़कें कच्ची हैं और और बरसात के समय बहुत बुरा हाल हो जाता है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.