14.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स ढूंढ लाए ‘नट्टू काका’ का रिप्लेसमेंट, शो के फैन हुए नाराज़

    ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई महीनों से नट्टू काका (Nattu Kaka) की उपस्थिति के बगैर चल रहा था। लेकिन अब मेकर्स इस शो में नए नट्टू काका को ले आए हैं। गुरुवार को शो के आधिकारिक हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई।

    हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स इस रिप्लेसमेंट से खुश नज़र नहीं आ रहे हैं। वे मेकर्स को शो के पूर्व नट्टू काका यानी दिवंगत घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) को सम्मान देने की अपील कर रहे हैं।

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने शो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा है, “आप सभी ने हमें और नट्टू काका को इतना सारा प्यार दिया, उसके लिए हम शुक्रगुज़ार हैं।

    लेकिन प्यार को हमेशा बनाए रखना। इसी बात पर पेश हैं हमारे नए नट्टू काका। मिलिए उन्हें आज रात 8:30 बजे और देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा।”

    मेकर्स की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “हम घनश्याम नायक (पूर्व नट्टू काका) को याद करते हैं। कोई उन्हें रिप्लेस नहीं कर सकता।” एक यूजर ने लिखा, “ओल्ड नट्टू काका इज गोल्ड।” एक यूजर ने लिखा, “नट्टू काका को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता।

    आप नए किरदार जोड़ सकते हैं, किसी ओर को रिप्लेस नहीं।” एक यूजर ने लिखा है, “क्यों? प्लीज घनश्याम काका को कम से कम कुछ तो सम्मान दो।” एक यूजर का कमेंट है, “प्लीज घनश्याम काका को सम्मान दें।

    प्लीज शो में दिखाएं कि नट्टू काका नहीं रहे। इससे पता चलेगा कि आप वाकई घनश्याम भाई को सम्मान देते हैं और कोई उनका मुकाबला नहीं कर सकता। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी फैन्स बहुत निराश हैं।

    इस स्टेटमेंट से मैं सोच रहा हूं कि आप शो में दिखाएंगे कि नट्टू काका का निधन हो गया है। इससे घनश्याम भाई के प्रति आपका सम्मान दिखेगा और शो के प्रति हमारा सम्मान बढ़ जाएगा।

    ” एक यूजर ने लिखा है, “नट्टू काका को बदलने की बजाय नया किरदार लाना चाहिए। कुछ चीजों को न छूना ही बेहतर है।”

    8 महीने बाद दिखेंगे ‘नट्टू काका’

    शो में नट्टू काका का किरदार पहले दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक निभा रहे हैं। 3 अक्टूबर 2021 को 77 साल की उम्र में कैंसर से उनका निधन हो गया था। इसके बाद से लगातार शो में नट्टू काका का किरदार गायब है।

    अब जाकर मेकर्स ने घनश्याम नायक की जगह दिग्गज थिएटर आर्टिस्ट किरण भट्ट को नट्टू काका के किरदार के लिए चुना है। एक बातचीत में किरण ने अपने रोल को लेकर कहा, “यह बिल्कुल ऐसा ही है जैसे कि पुराने नट्टू काका नए नट्टू काका को ला रहे हैं

    और मैं अपने प्रिय मित्र घनश्याम का किरदार निभाने को लेकर बेहद खुश हूं। यह मेरे लिए बहुत इमोशनल रोल है। उम्मीद है कि मैं घनश्याम की भूमिका के साथ न्याय कर पाऊंगा।”

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.