35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    गंगा की तेज धारा में हरियाणा की दादी ने दिखाया अपना Swag, मछली की तरह पार कर दी नदी

    गंगा नदी की धारा के बारे में तो हर कोई जानता ही है। ऐसा लगता है मानो नदी हमेशा उफान पर ही रहती है। नदी में कदम रखने से पहले लोग कई बार सोचते हैं। सोशल मीडिया पर अपने बच्चों और युवाओं को तो नदी में छलांग लगाते देखा ही होगा। लेकिन आज हम आपको एक 70 साल की दादी का स्वैग दिखाने वाले हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बुजुर्ग को नदी में छलांग लगाता देख हर कोई हैरान रह गया। एक मछली की तरह वह नदी में आराम से तैर रही थीं और पलभर में नदी पर कर ली।

    यह वीडियो हरिद्वार के ‘हर की पौड़ी’ का है। इसमें एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला देखते ही देखते उफनती गंगा नदी में छलांग लगा देती हैं। उस समय वहां मौजूद लोगों की तो एक पल के लिए सांसे थम गई थी। लोगों को लग रहा था कि वह तैर नहीं पाएंगी। लेकिन सब को गलत साबित करते हुए उन्होंने पल भर में गंगा नदी पार कर ली।

    अब दादी का यही स्टंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किसी ने सोचा भी नहीं था कि एक बुजुर्ग महिला गंगा नदी में छलांग लगाएंगी।

    युवाओं को देख आया जोश

    जानकारी के अनुसार यह दादी हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली है। लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में आ रहे कॉमेंट्स में उन्हें अलग-अलग जगह का बताया जा रहा है। बता दें कि पहले महिला हर की पौड़ी में स्नान कर रहीं थीं। तभी वहां कुछ युवाओं को नदी में छलांग लगाता देख दादी के अंदर भी जोश आ गया और वह भी पुल पर आ गईं।

    दादी का हुआ स्वैग से स्वागत

    वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दादी रेलिंग को पार कर जाती है। उनके पास खड़े एक युवक ने उन्हें कूदने का इशारा किया और देखते ही देखते दादी संती गंगा नदी में कूद पड़ी। यह सब देख वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए। घाट पर स्‍नान कर रहे लोग दादी के इस अंदाज को देख खुद को रोक नहीं पाए। लोगों ने तालियां बजाकर दादी का स्‍वैग से स्वागत किया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.