35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    आज पठान के लिए चार्ज कर रहे हैं 100 करोड़, कभी डेब्यू फिल्म दीवाना के लिए मिले थे चंद इतने रुपये

    शाहरुख खान कौन हैं ये आज किसी को बताने की जरूरत नहीं है. अपनी मेहनत से उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है वो किसी परिचय के मोहताज नहीं। अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी दूसरी पारी का आगाज करने जा रहे हैं। 4 साल के ब्रेक के बाद वो वापस लौट रहे हैं।

    खास बात ये है कि इसी साल उनकी फिर से वापसी हो रही है तो इसी साल उन्होंने इंडस्ट्री में अपने 30 साल भी पूरे कर लिए हैं। पठान, डंकी और जवान इन तीन फिल्मों से शाहरुख खान एक बार फिर बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की पूरी तैयारी में हैं।तीनों ही फिल्में अगले साल रिलीज हो जाएंगी।

    जबकि इन दिनों फिल्म शूटिंग चल रही है. पठान सबस ज्यादा चर्चा में है क्योंकि इसे शाहरुख खान का जलवा ही कहिए कि उन्हें पठान फिल्म के लिए 100 करोड़ की फीस मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को अच्छी खासी रकम ऑफर हुई है।

    इंडस्ट्री में 30 साल बाद भी वही जलवा और पॉपुलैरिटी शाहरुख खान की कायम है तभी तो उन्हें मुंह मांगी रकम दी जा रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 30 साल पहले अपनी डेब्यू फिल्म के लिए शाहरुख खान को कितनी फीस मिली थी?

    सभी जानते हैं कि 1992 में शाहरुख खान ने दीवाना फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो मेन लीड में नहीं थे बल्कि सेकेंड लीड में थे जिनकी एंट्री भी फिल्म के सेकेंड पार्ट में होती है।

    इस फिल्म के लिए उन्हें 11 हजार रुपये साइनिंग अमाउंट मिला था और पूरी फिल्म के लिए उन्हें महज 1.50 लाख रुपये ही मिले थे।

    पर फीस से ज्यादा उन्हें इस फिल्म के बदले जो मिला वो था जनता का ढेर सारा प्यार, उन्हें इस फिल्म में खूब सराहा गया था।

    बस इसके बाद शाहरुख रुके नहीं और देखते ही देखते वो इंडस्ट्री के बादशाह, किंग खान और अब पठान बनने जा रहे हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.