29 C
Delhi
Saturday, April 13, 2024
More

    Latest Posts

    दो-दो शादी टूटने के बाद आमिर खान को याद आया पुराना प्यार, सबके सामने कह डाली दिल की बात

    आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। एक्टर की हर फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं लेकिन प्रोफेशनल जिंदगी में आमिर जितने कामयाब हैं, उतने कामयाब वो अपनी निजी जिंदगी में नहीं हैं। तभी तो एक्टर का दो बार तलाक हो चुका है। इस बीच आमिर को अब अपना पुराना प्यार याद आ रहा है।

    हाल ही में, ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ के सॉन्ग लॉन्च के दौरान आमिर (Aamir Khan) ने गाने की थीम को ध्यान में रखते हुए अपने पहले प्यार को याद किया. एक्टर ने कहा कि यह वह समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी और एक दिन मुझे पता चला कि वह अपने परिवार के साथ देश छोड़कर चली गई है।

    उस वक्त मैं बहुत दुखी हो गया था. मुश्किल बात यह है कि वह नहीं जानती कि मैं उसे पसंद करता था. इससे बस एक ही चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया. बाद में, कुछ सालों बाद मैंने राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में टेनिस खेला और नेशनल लेवल चैंपियन बन गया.

    आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की रिलीज के लिए तैयार हैं. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    आमिर के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. रिलीज से पहले, निर्माता फिल्म के नए गाने जारी कर रहे हैं और उन्हें दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है।

    आपको बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फैंस को ये ट्रेलर खूब पसंद आया. इस फिल्म को बहुत पहले रिलीज होना था लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट को कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है।

    अब इसकी रिलीज डेट 11 अगस्त रखी गई है और आमिर (Aamir Khan) इस फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.