18.1 C
Delhi
Wednesday, March 22, 2023
More

    Latest Posts

    हरियाणा सरकार ने ₹1894 करोड़ के प्रस्तावों पर लगाई मुहर, नागरिकों को मिलेंगी पहले से बेहतर सुविधाएं

    जल्दी ही हरियाणा की सड़कें, सीवेज और दूसरी महत्वपूर्ण सुविधाओं के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। हरियाणा के गुरुग्राम में आयोजित वार्षिक गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (GMDA) की बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कई प्रस्तावों पर मुहर लगाई है। नए विकास कार्यों के लिए सरकार ने 1894 करोड़ रुपए की परियोजनाओं को मंजूरी दी है।

    बता दें कि शुक्रवार को सीएम मनोहर लाल ने जिन विकास कार्यों के प्रस्तावों को मंजूरी दी वे गुरुग्राम के विकास से जुड़े हैं।

    शहर में सड़क नेटवर्क, सीवेज, जल निकासी और अन्य नागरिक सुविधाओं के विस्तार के लिए कई बुनियादी ढांचे और रखरखाव परियोजनाओं को मंजूरी दी गई।

    आपको बता दें कि इन परियोजनाओं में आठ फ्लाईओवर, छः लेन कैरिजवे और छः लेन सर्विस रोड के साथ-साथ वाटिका चौक के माध्यम से घाटा से NH-48 तक दक्षिणी पेरिफेरल रोड (SPR) को अपग्रेड करने की मंजूरी शामिल है।

    सीएम खट्टर शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में आयोजित वार्षिक गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी की बैठक में शामिल हुए। जिसमें वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह मौजूद रहे।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.