35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    पृथ्वीराज सुकुमारन ने किया बड़ा खुलासा, रजनीकांत को लेकर बनाएंगे इस मलयालम फिल्म का रीमेक

    रजनीकांत (Rajinikanth) तमिल सिनेमा के अब तक के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। अभिनेता को बड़ी तादात में फैंस फॉलो करते हैं। रजनीकांत ने अब तक अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं। साउथ इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा अभिनेता होगा, जो रजनीकांत के साथ काम करना नहीं चाहेगा।

    ऐसे में अब जो खबरें सामने आई हैं उनके मुताबिक रजनीकांत के साथ मलयालम सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) काम करने के लिए बेताब हैं। पृथ्वीराज मलयालम सिनेमा में अपने आप में एक बहुत बड़ा नाम है।

    ऐसे में रजनीकांत और पृथ्वीराज जैसे दो बड़े सितारे हाथ मिला लें तो क्या होगा? बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही मलयालम फिल्म ‘ब्रो डैडी’ (Bro Daddy) के तमिल रीमेक में नजर आएंगे।

    पृथ्वीराज इन दिनों लगातार अपनी आने वाली मलयालम फिल्म ‘कडुवा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल के प्रचार के लिए अभिनेता अपनी फिल्म के ट्रेलर के तमिल वर्जन का अनावरण करने के लिए चेन्नई में थे, जिसमें विवेक ओबेरॉय भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    चेन्नई में मौजूद मीडिया को संबोधित करते हुए पृथवीराज ने एक बड़ा खुलासा किया। अभिनेता ने बताया जब उन्होंने ‘ब्रो डैडी’ के तमिल रीमेक को निर्देशित करने की इच्छा व्यक्त की, जिसमें वो थलाइवर रजनीकांत को कास्ट करना चाहते हैं।

    ‘कडुवा’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में चेन्नई मीडिया से बात करते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा, ‘रजनीकांत सर भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनका एक बड़ा फैन बेस है। लोग रजनीकांत सर की कमाल की कॉमिक टाइमिंग को भूल चुके हैं।

    हम कमल (कमल हासन) सर की कॉमिक टाइमिंग से भी वाकिफ हैं। लेकिन हम रजनी सर के सेंस ऑफ ह्यूमर की बात नहीं करते। उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग है।

    जब मैंने ‘ब्रो डैडी’ को खत्म किया, तो मैंने सोचा कि अगर मैं कभी तमिल में वह फिल्म करूंगा, तो मैं रजनी सर को लाल सर के किरदार में कास्ट करूंगा। मैं रजनी सर को फैमिली कॉमेडी-ड्रामा में देखना पसंद करूंगा।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.