14.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    सुनील शेट्टी परदे से बेशक दूर हो गए हो लेकिन पैसे के उतने ही करीब है….कारोबार इतना बड़ा है की सालाना टर्नओवर 100 करोड़ का है

    सुनील शेट्टी उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में से हैं, जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। बता दें, सुनील अपने पिता के काफी करीब थे। एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा था कि उनके पिता रेस्टोरेंट में प्लेट साफ करते थे। 2013 में अपना नया डेकोरेशन शोरूम लॉन्च करते हुए उन्होंने कहा था कि यही वह जगह है जहां मेरे काम करते थे।

    सुनील के मुताबिक उनके पिता ने 9 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। लंबे संघर्ष के बाद, सुनील के पिता ने 1943 में वर्ली में फोर सीजन्स होटल के बगल में एक पूरी इमारत खरीदी।

    सुनील शेट्टी ने करीब 110 फिल्मों में काम किया है। इनमें ‘फिर हेरा फेरी’, ‘धड़कन’, ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’ और ‘गोपी किशन’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

    सुनील शेट्टी के पास खंडाला में 6200 वर्गफुट का भव्य विला भी है। घर का निर्माण घर के वास्तुकार जॉन अब्राहम के भाई एलन ने किया था 6200 वर्ग फीट में फैले इस बंगले में प्राइवेट गार्डन, स्विमिंग पूल, डबल हाइट लिविंग रूम, 5 बेडरूम, किचन है।

    इसमें पूल से सटे एक हाई-लाइट पॉइंट डाइनिंग रूम है।मुंबई के पॉश इलाके में उनका H20 नाम का एक बार और रेस्टोरेंट है, जो न सिर्फ मशहूर हस्तियों के बीच बल्कि आम लोगों के बीच भी काफी मशहूर है. इसके अलावा सुनील शेट्टी का अपना बुटीक भी है।

    सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी भी एक बिजनेस चलाती हैं। सुनील के मुताबिक धंधा मेरे DNA में है, हम होटल बैकग्राउंड से आते हैं, मेहनत करना हमारी रगों में है।

    सुनील भले ही आज फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन आज भी वे सालाना 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाते हैं। – ‘बार एंड क्लब’ के अलावा उनका अपना प्रोडक्शन हाउस ‘पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट’ और उडुपी, कर्नाटक समेत देश के कई शहरों में रेस्टोरेंट और होटल हैं।

    मुंबई के पॉश इलाके में उनका H20 नाम का एक बार और रेस्टोरेंट है, जो न सिर्फ मशहूर हस्तियों के बीच बल्कि आम लोगों के बीच भी काफी मशहूर है. इसके अलावा सुनील शेट्टी का अपना बुटीक भी है।

    सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी भी एक बिजनेस चलाती हैं। सुनील के मुताबिक धंधा मेरे DNA में है, हम होटल बैकग्राउंड से आते हैं, मेहनत करना हमारी रगों में है.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.