36.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    Amir Khan को लेकर आई बुरी खबर, चाह कर भी नहीं कर सकते इस अभिनेत्री से तीसरी शादी..

    Aamir Khan पिछले कुछ समय से मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है और Aamir Khan की निजी जिंदगी में चर्चा हो रही है क्योंकि Aamir Khan अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को छोड़कर तीसरी बार शादी करना चाहते हैं। आमिर खान की तीसरी शादी जिस लड़की से हो रही है।

    वह कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख हैं, जो Aamir Khan की बेटी की उम्र की हैं। हम आपको बता दें कि आमिर खान इस फातिमा सना शेख से चाहकर भी शादी नहीं कर पाते हैं और सिर्फ दोस्त बनकर रह जाते हैं।

    इसी वजह से इस समय मीडिया में हर तरफ Aamir Khan और फातिमा सना शेख की चर्चा हो रही है. लेख में हम आपको यह भी बताते हैं कि कैसे आमिर खान की फातिमा सना शेख को शादी करना याद आ गया और सिर्फ दोस्त बनकर रह गए।

    Aamir Khan आज पूरे भारत में जाने जाते हैं और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है। बॉलीवुड में आमिर खान का अब तक का सफर काफी शानदार रहा है, यही वजह है कि वह अपनी जिंदगी बेहद ही लग्जरी और आलीशान तरीके से बिताते हैं।

    Aamir Khan ने अब तक अपनी जिंदगी में कई हिट तस्वीरें दी हैं और सभी को अपना दीवाना बनाया है। Aamir Khan इस समय अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि Aamir Khan बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख से शादी करने और उन्हें अपनी तीसरी पत्नी बनाने के लिए बेताब हैं।

    लेकिन वह न चाहते हुए भी ऐसा कर सकते हैं। यह फातिमा की दोस्त बनकर ही रह रही है और रह रही है। किसी ने Aamir Khan को फातिमा सना शेख से शादी न करने के लिए मजबूर कर दिया है।

    आगे हम आपको लेख में बताते हैं कि आखिर वह कौन है जिसके कारण आमिर खान तीसरी बार शादी करना चाहते हैं तो भी शादी नहीं कर पाते और सिर्फ दोस्त ही रहते हैं।

    Aamir Khan को फातिमा सना शेख से शादी नहीं करने के लिए मजबूर किया गया है, जो इसके लिए जिम्मेदार है।
    Aamir Khan और फातिमा सना शेख का रिश्ता आप सभी जानते हैं ।

    आमिर खान बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री फातिमा सना शेख से कैसे शादी करना चाहते हैं और उनसे शादी करने के लिए बेताब हैं लेकिन चाहकर भी शादी नहीं कर सकते।

    इरा खान आमिर खान की बेटी हैं जिन्होंने उन्हें मजबूर किया। हाल ही में इरा खान ने एक बयान जारी कर कहा था कि अगर वह तीसरी बार शादी करते हैं तो वह अपने पिता से बात तक नहीं करेंगी।

    जिसके चलते यह माना जाता है कि आमिर खान को अपनी बेटी इरा की वजह से फातिमा सना शेख से शादी नहीं करने के लिए मजबूर किया गया था और केवल एक दोस्त के रूप में ही रहे।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.