14.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
More

    Latest Posts

    स्टार कास्ट देख बहाया जनता ने भारतीय सिनेमा की इन फिल्मों पर पैसा

    किसी भी फिल्म में स्टार कास्ट काफी महत्व रखता है। हाल ही में रिलीज़ हुई कई फिल्मों में इस बात को अच्छे से समझा जा सकता है। हाल ही में कई फिल्में रिलीज़ हुई हैं लेकिन सही स्टार कास्ट न होने के कारण फिल्में फ्लॉप हो गई। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म में देखने भर से ही दर्शकों का दिन बन जाता है।

    आज कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिनकी स्टार कास्ट को देखकर दर्शकों ने पैसे को पानी की तरह बहाया।

    कभी खुशी कभी गम

    ये फिल्म हिन्दी सिनेमा की चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया, काजोल, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और करीना कपूर भी नज़र आए थे। इस स्टार कास्ट ने भी दर्शकों को काफी प्रभावित किया।

    थलपति

    थलपती भी तमिल भाषा में बनी बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म में रजनीकांत, अमरीश पुरी, अरविंद स्वामी और मामूटी भी नज़र आए थे। इस स्टार कास्ट को देखते ही दर्शक भी खुश हो गए और फिल्म को भी खूब प्यार दिया।

    गिरफ्तार

    बॉलीवुड की चर्चित फिल्मों में गिरफ्तार का नाम भी शामिल है। इस फिल्मों को खूब पसंद किया गया। फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, पूनम ढिल्लों और रजनीकांत नज़र आए थे। फिल्म की स्टार कास्ट ही इतनी तगड़ी थी की फिल्म का सफल होने भी लाज़मी था।

    कंडुकोंडेन

    कंडुकोंडेन ये फिल्म तमिल भाषा में बनाई गई थी जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था। फिल्म में मामूटी, तब्बू, एश्वर्या राय और अजीत नज़र आए थे और सभी कलाकार की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। ऐसे में इस फिल्म पर भी जनता ने खूब पैसा बहाया।

    हरिकृष्णनंस

    ये फिल्म मलयालम भाषी फिल्म है फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म में मोहनलाल, जूही चावला और मामूटी नज़र आए थे। स्टार कास्ट ने भी दर्शको को काफी प्रभावित किया।

    सौदागर

    हिन्दी सिनेमा में सौदागर फिल्म भी सफल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म में दिलीप कुमार, मनीषा कोइराला, राजकुमार और अमरीश पुरी भी नज़र आए थे।

    दमदार

    स्टारकास्ट ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। सीताम्मा वाकीटूल सिरीमल्ले चेत्तू ये फिल्म तेलुगू सिनेमा द्वारा बनाई गई थी ।

    जिसमें महेश बाबू, सामंथा, अंजलि और वेंकटेश नज़र आए थे और दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब प्यार दिया था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.