27.8 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024
More

    Latest Posts

    सोनाक्षी बनेंगी सलीम खान की बहु, जुड़ेंगे नए रिश्तों के तार

    सोनाक्षी सिन्हा के फिल्मी काम से अब तक बाहर न होने की वजह यह है कि उन्होंने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि सैकड़ों हॉट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है, क्योंकि सोनाक्षी के लिए सभी के मन में बहुत सम्मान है ।

    Sonakshi Sinha इस समय अपनी शादी के कारण चर्चा में हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में Sonakshi Sinha की शादी के बारे में कुछ बहुत ही गंभीर है जिसमें कहा गया है कि Sonakshi Sinha जल्द ही शादी कर रही है, जिसने देश में बहुत शोर मचाया है। मीडिया। समय और स्थान की हर जगह बातचीत होती है।

    Sonakshi Sinha ने शादी के सारे इंतजाम कर लिए हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी सगाई हो चुकी है और कुछ ही दिनों में वह सलीम खान की बहू हो जाएंगी या यूं कहें कि Sonakshi Sinha जल्द ही शादी कर सलीम खान से परफॉर्म करेंगी। Salman Khan वह एक चचेरा भाई है। मैं करूंगा। आगे हम आपको उनकी बेपरवाह पत्नी सोनाक्षी सिन्हा की इस शादी के बारे में बताते हैं।

    Sonakshi Sinha अपनी शादी को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की सबसे बड़ी बात यह है कि सोनाक्षी सिन्हा की सगाई हो चुकी है और अब शादी के कुछ दिनों बाद Salim Khan उन्हें अपना ससुर बनाने वाले हैं, यही वजह है कि इस समय मीडिया में हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है।

    जिसे Sonakshi Sinha ने अपने साथ कुछ इस तरह शेयर किया है जो Salim Khan का बेटा है और इसी वजह से इस समय मीडिया में उसकी शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है। Salim Khan अब सोनाक्षी सिन्हा को अपनी बहू के रूप में देखने वाले हैं।

    सीधे शब्दों में कहें तो Sonakshi Sinha जल्द ही शादी कर लेंगी और Salim Khan और उनके परिवार के साथ एक नया रिश्ता जोड़ लेंगी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.