26.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    मलाइका अरोरा के बड़े बेटे है सलमान खान की कॉपी, मिलती है हुबहू शक्ल….

    Malaika Arora के बड़े बेटे Salman Khan के बेटे, सलमान की कॉपी की तरह लग रहे हैं, आप जानते हैं कि अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी, जिनके साथ उनका एक प्यारा बेटा भी है जिसका नाम अरहान है।

    हालांकि Arhaan Khan अब 19 साल के हो गए हैं, लेकिन शादी के कुछ साल बाद खबर आ रही है कि Malaika Arora और अरबाज खान दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों अपने बेटे के लिए हैं।

    आज भी वो आउट होते नजर आ रहे हैं. बहुत सारा समय जहां Salman Khan अपनी अगली पढ़ाई के लिए विदेश जाते हैं, तो साथ ही साथ वह अपना कीमती समय अपने परिवार के साथ इन दिनों अपने माता-पिता के साथ छुट्टी पर बिताते हैं।

    अरबाज खान Malaika Arora का बेटा भी कुछ दिनों के लिए अपने चाचा की पार्टी में दिखाई दिया और उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर प्रकाशित हुई, जिससे वह पार्टी में काफी खूबसूरत लग रहे थे जहां वह अपने चाचा से कम नहीं लग रहे थे।

    यह भी गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में बड़े-बड़े अभिनेता Arhaan Khan को हरा सकते हैं और एक बात जो अरहान खान को उनके चाचा यानी सोहेल खान की पार्टी में नजर आ सकती है, वह थी उनके पिता के पास पहुंचते ही उनका कद।

    ऐसे में उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और Arhaan Khan भी इस पार्टी में कैजुअल पोशाक में नजर आ चुके हैं जबकि उन्होंने काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं और उसी सोहेल खान की पार्टी में काफी हैंडसम लग रहे हैं. खान ने काली शर्ट और काली जैकेट पहनी हुई थी।

    ऐसे में Arhaan Khan इस ब्लैक आउटफिट में किसी बेहतरीन एक्टर से कम नहीं लग रहे थे, वहीं मलाइका अरोड़ा के बेटे ने भी ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक पहना था और उनका अंदाज सभी को पसंद आया।

    वह काफी हैंडसम लग रहे थे और ऐसे में उनके लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अरहान खान इंडस्ट्री में अपने लुक की वजह से भविष्य में बड़ों को टक्कर दे पाएंगे।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.