24.1 C
Delhi
Friday, December 9, 2022
More

    Latest Posts

    क्या सच में बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या बनी थी शादी से पहले मां?

    हिंदी सिनेमा की सबसे मशहूर Aishwarya Rai Bachchan ने अपने काम और खूबसूरती से न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम बनाया है। Aishwarya Rai Bachchan की गिनती हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में होती है! अब Aishwarya Rai Bachchan पहले की तरह फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं लेकिन उनकी लोकप्रियता बरकरार है और वह अक्सर चर्चा में रहती हैं।

    गौरतलब है कि Aishwarya Rai Bachchan ने साल 2007 में हिंदी सिनेमा के महानायक Amitabh Bachchan के बेटे अभिषेक बच्चन से थोड़े समय के अफेयर के बाद शादी की थी। फिर 2011 में एक्ट्रेस ने बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद से ही ऐश्वर्या फिल्म से हैं दूर, हालांकि फिल्म में उनकी वापसी।

    Aishwarya Rai Bachchan अक्सर अपने पति और बेटी आराध्या के साथ नजर आती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या की बेटी 10 साल की हुई है आराध्या का जन्म नवंबर 2011 में हुआ था। आराध्या एक मशहूर स्टार किड हैं और बच्चन परिवार की खूबसूरती से कई लोग वाकिफ हैं। हर कोई जानता है कि ऐश्वर्या की एक बेटी है, हालांकि एक युवक का दावा है कि वह ऐश्वर्या का बेटा है।

    हम आपको बता दें कि यह घटना कुछ साल पहले की है जब आंध्र प्रदेश के एक युवक ने Aishwarya Rai Bachchan को अपनी मां कहा था और उसने यह भी दावा किया था कि ऐश्वर्या राय अपने पति Abhishek Bacchan से अलग रह रही थी! युवाओं की इस मांग से हर कोई हैरान। कहा, आईवीएफ के जरिए उनका जन्म लंदन में हुआ था! ऐश्वर्या उसकी माँ

    संगीत नाम के एक युवक ने Media को बताया, “मैं उनके घर पर IVF के साथ 1989 में लंदन में पैदा हुआ था! मैं चोडावरम में तीन से 27 साल की उम्र में पला-बढ़ा हूं! मैं अपनी दादी बृंदा के परिवार के साथ मुंबई में था। Krishnaraj Rai जब मैं एक या दो साल का था।मेरे दादा Krishnaraj Rai की मृत्यु अप्रैल 2017 में हुई थी और मेरे चाचा का नाम Aditya Rai है।”

    युवक ने आगे कहा कि वह चाहता है कि Aishwarya Rai Bachchan उसके साथ रहे । उन्हें ऐश्वर्या की याद आती है संगीत ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि मेरी मां आएं और मेरे साथ मैंगलोर में रहें! मुझे अपने परिवार से अलग हुए 27 साल हो चुके हैं! मुझे उनकी कमी बहुत खलती है! मैं विशाखापत्तनम नहीं जाना चाहता, कम से कम मुझे अपनी मां का नंबर चाहिए ताकि मैं मुक्त हो सकूं।”

    संगीत ने आगे कहा, “मैं यह सब पहले भी कह सकता था लेकिन मुझे पूरी जानकारी नहीं थी।अब जब मेरे पास सारी स्पष्ट जानकारी है तो मैं इसे सबके सामने लाया हूँ।युवाओं की इन मांगों और आरोपों से काफ़ी बवाल हुआ।

    युवक ने कहा, Aishwarya Rai Bachchan ने उन्हें 198 में जन्म दिया था। हैरानी की बात है कि 1988 में Aishwarya Rai Bachchan महज 14 साल की थीं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.