31.7 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    नहीं कर पाई सारा अली खान अपने मामा से शादी करने का सपना पूरा

    क्योंकि सारा अली खान ने अभी इस छोटे से ही फिल्मी कैरिएर में काफी हिट फिल्मे दे दी है। इसी वजह से मीडिया में आज भी सारा अली खान के ही चर्चे है । सारा अली खान को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है, जो कि यह है कि सारा अली खान अपने एक मामा को काफी ज्यादा पसन्द करती थी और हर कीमत पर शादी करना चाहती थी लेकिन चाहकर भी ऐसा नही कर पाई क्योंकि सारा अली खान के इस मामा ने सारा को छोड़कर किसी ओर से शादी कर ली और सारा को बिल्कुल घास भी नही ढाली।

    Sara Ali Khan इसके साथ ही आपको यह भी बता दे कि सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने इस रिश्ते से साफ मना कर दिया था या बोल सकते है कि सारा के मामा को अपने दामाद के तौर पर अपनाने से साफ मना कर दिया था।आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों सैफ अली खान नही चाहते थे कि सारा अली खान अपने मामा से शादी करें ।

    सारा अली खान थी अपने मामा पर फिदा, लेकिन पिता सैफ ने कर दिया था इस रिश्ते से साफ मना ये थी वजह
    Sara Ali Khan का अभी तक का बॉलीवुड का सफर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि सारा अली खान ने अपने अभी तक के कैरिएर में बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है।

    Sara Ali Khan को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि सारा अली खान अपने मामा से शादी करना चाहती थी लेकिन उसी समय जब सारा अली खान ने अपने मामा से शादी करने की इच्छा जाहिर की तो सैफ अली खान ने इसे रिश्ते से साफ मना कर दिया और ऐसा कहा कि उसके तो पहले से ही उसकी कई प्रमिका रह चुकी है।

    लेकिन आपको बता दे कि Sara Ali Khan के मामा उन्हें घास भी नही ढालते थे और अब तो उन्होंने किसी ओर से शादी कर ली। आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सारा अली खान का किस प्रकार अपने मामा से शादी करना मात्र एक सपना ही रह गया।

    Sara Ali Khan बनाना चाहती थी मामा को हर कीमत पर अपना, लेकिन अब नही कर पाएगी अपना यह सपना पूरा सारा अली खान को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है कि वह अपने मामा से शादी करना चाहती थी और उन्हें अपना बनाना चाहती थी।

    लेकिन आपको बता दे कि Sara Ali Khan चाहकर भी ऐसा नही कर पाई क्योंकि हालहि में उनके इस मामा ने 2 महीने पहले किसी ओर से शादी कर ली।

    सारा अली खान के इस मामा के बारे में बताए तो यह ओर कोई नही बल्कि रणबीर कपूर है जो कि सारा अली खान की दूसरी माँ करीना कपूर के भाई है जो कि एक प्रकार से सारा के मामा ही लगते है।

    सारा अली खान पूरी तरह रणबीर कपूर की दीवानी है और उनसे शादी भी करना चाहती थी लेकिन अब तो यह मुमकिन नही है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी कर ली है और अपना घर बसा लिया है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.