24.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    प्यार के इंतजार में बीत गई उमर रह गई ये 5 बॉलीवुड हसीनाएं कुंवारी …..

    जी हाँ, कई लोग ऐसे होते हैं जो कुछ समय बाद धोखा देना भूल जाते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने प्यार में मिले धोखे को भूल नहीं पाते हैं आज हम Bollywood बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने प्यार के कारण शादी नहीं की है। आज भी उन्हें अपने अधूरे प्यार का इंतजार है।

    तब्बू

    हम आपको बता दें कि एक समय था जब Bollywood बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा था. नागार्जुन से शादी करने के बाद तब्बू ने उन्हें अपना दिल दे दिया। दोनों के रिलेशन की खबरें काफी समय से चल रही हैं। लेकिन उसके बाद भी दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। तब्बू की आज भी शादी नहीं हुई है।

    आशा पारेख

    इस लिस्ट में आशा पारेख का नाम भी है। आशा पारेख साठ के दशक की मशहूर अभिनेत्री हैं। खबरों की माने तो आशा पारेख को अपने जमाने के महान निर्देशक और निर्माता नासिर हुसैन से प्यार हो गया था।नासिर पहले से शादीशुदा थे। हम आपको बता दें कि अभिनेत्री आशा पारेख ने अपनी जीवनी में इस बारे में बात की थी कि वह नासिर हुसैन के साथ नहीं रह सकती थीं, इसलिए उन्होंने आज तक शादी नहीं की है।

    परवीन बॉबी

    बॉलीवुड के अस्सी के दशक में परवीन बॉबी ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक परवीन ने बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट को अपना दिल दे दिया था. इतना ही नहीं, वह उसके प्यार में इतना पागल था कि महेश भट्ट अपनी पत्नी को तलाक दिए बिना उसके साथ रहने लगा। दोनों की शादी नहीं हुई है। दोनों का प्यार अधूरा रह गया।

    सुष्मिता सेन

    सुष्मिता सेन Bollywood बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और क्लासी एक्ट्रेस में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता को शादीशुदा विक्रम भट्ट से भी प्यार हो गया था। हां, तुमने यह सही सुना। हालांकि कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। सुष्मिता को फिर से प्यार हो गया लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की है।

    नगमा

    Bollywood बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस नागमार का नाम तो आपने सुना ही होगा. बता दें, नगमा की आज तक शादी नहीं हुई है. इसकी एक खास वजह है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नगमा का नाम भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ कई बार जुड़ चुका है. दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है।

    क्रिकेटर सौरव की शादी हो चुकी थी इस वजह से उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। लेकिन लगता है कि नगमा अभी भी उसका इंतजार कर रही है, शायद इसीलिए उसने किसी से शादी नहीं की। अब मुझे नहीं पता कि इस मामले में कितनी सच्चाई है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.