14.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
More

    Latest Posts

    श्वेता तिवारी ने की 42 की उम्र में की तीसरी बार शादी

    श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत सीरियल्स से की और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को एक सोशल मीडिया फैन पेज ने शेयर किया है, जो अब जंगल की आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

    दरअसल वायरल हो रही तस्वीर में वह दुल्हन के गेटअप पर नजर आ रहे हैं। फोटो में उन्होंने रेड वेडिंग ड्रेस पहनी हुई है। फिल्म में उन्होंने गोल्ड ज्वैलरी भी कैरी की थी। तस्वीर में Shweta Tiwariश्वेता किसी की गोद में बैठी हैं। उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

    श्वेता की तस्वीर देखकर कई लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस ने तीसरी बार शादी की है लेकिन यह सच नहीं है। दरअसल ये फिल्म टीवी सीरियल ‘मेरे डेड की दुल्हन’ के सेट की है। इस सीरियल में वह अभिनेता वरुण बडोला से शादी करती नजर आ रही हैं, लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि श्वेता की यह तस्वीर असली है।

    Shweta Tiwariश्वेता तिवारी के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की हैं लेकिन दुर्भाग्य से उनकी दोनों शादियां फेल हो गई हैं।Shweta Tiwari श्वेता ने 1996 में 18 साल की उम्र में टीवी अभिनेता राजा चौधरी से शादी की थी। उनके परिवार में उनकी बेटी पलक तिवारी हैं। लेकिन 2012 में दोनों का तलाक हो गया।

    राजा से तलाक लेने के बाद अभिनव कोहली ने Shweta Tiwari के जीवन में प्रवेश किया। दोनों ने 2014 में शादी की और एक बेटे के माता-पिता बने लेकिन शादी के पांच साल बाद उनका तलाक हो गया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.