31.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    काजोल के होते हुए भी अजय देवगन ने इन 4 महिलाओ से बनाये सम्बन्ध, देखे इनमें कौन कौन है शामिल

    अजय देवगन को माना जाता है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर अभिनेता, पहली बार 1991 में फिल्म इंडस्ट्री में आया नजर इसके बाद अजय देवगन ने काजोल के साथ फिल्म उधम में काम किया, जिसमें पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री फली-फूली। जानिए अजय देवगन और कर्मा कपूर के प्यार के बारे में।

    ऐसे समय में जब अजय देवगन और कर्मा कपूर बहुत प्यार करते थे, अजय देवगन पूरी तरह से कर्मा कपूर के प्यार में थे। लेकिन अचानक जब करिश्मा ने अजय देवगन की कहानी सुनी तो उनका ब्रेकअप हो गया और सारा रिश्ता टूट गया।

    मनीषा

    बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेत्री अजय देवगन और अभिनेत्री मनीसा कई दिनों तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन उस समय अजय देवगन कर्मा से प्यार करते थे और एक तरफ मनीसा प्यार में थी।

    कंगना रनौत

    बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अजय देवगन के साथ भी काम किया था, जहां दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था, जिसके बाद यह घटना उनके वास्तविक जीवन में जारी रही।

    काजल अग्रवाल

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिंघम गर्ल के नाम से मशहूर काजल अग्रवाल और अजय देवगन भी एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन उनका रोमांस ज्यादा दिनों तक नहीं चला।

    इलियाना डी’क्रूज़

    बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज और अजय देवगन का भी रिश्ता था, जो बहुत लोकप्रिय था, उनका रिश्ता बहुत करीब था, उन्हें प्यार हो गया।

    अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 जल्द ही रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में अजय देवगन सिर्फ एक अभिनेता नहीं हैं। इसके बजाय, फिल्म में एक निर्देशक है, जिसकी कहानी एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसे ईद की पूर्व संध्या पर रिलीज़ किया जाएगा।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.