23.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024
More

    Latest Posts

    सलमान ने किया कुछ ऐसा की विक्की से शादी करने को हुई मजबूर कैटरीना, हुआ एक बेहद ही चौकाने वाला खुलासा

    इन दिनों विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की जोड़ी काफी सुर्खियां बंटोरी रही है। कैटरीना और विक्की कौशल ने अपने खास रिश्तेदारों के सामने बहुत ही प्राइवेट तरीके से शादी की थी। पिछले दिनों इस स्टार कपल को लंदन में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। अब इस स्टार कपल से जुड़ी कुछ खास बात सामने निकलकर आई हैं, जिसने फैन्स को हैरान कर दिया है। खबर है कि कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से मजबूरी में शादी की है।

    विक्की कौशल से पहले लंबे समय तक बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ कुछ गलत काम किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस के सामने शादी करन के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

    बताया जा रहा है कि सलमान खान ने ऐश्वर्या राय की तरह कैटरीना कैफ के साथ भी बुरा बर्ताव किया था। इतना ही नहीं सलमान खान ने कैटरीना कैफ को काफी यातनाएं भी दी, जिसकी वजह से एक्ट्रेस काफी वक्त तक परेशान रहीं।

    वक्त के साथ कैटरीना कैफ ने खुद को संभाला और फिर विक्की कौशल के साथ शादी करने का फैसला लिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने-अपने काम में बिजी है।

    काम के बीच भी दोनों कपल्स एक साथ घूमते और मस्ती करते हुए नजर आते हैं। वहीं, बात अगर सलमान खान की करें तो उनका नाम कैटरीना कैफ से पहले ऐश्वर्या राय और भी कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका है। इसके बावजूद वो अब तक सिंगल हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.