35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    संजय दत्त के साथ काम के नाम से भी डर जाती थी ये अभिनेत्री…..जानिए ऐसा भी क्या किया संजय ने इनके साथ

    श्री देवी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामियाब अभिनेत्री साबित हुई थी। उन्होंने अपने चार दशक के करियर में, 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। इस कारण से उनकी फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत पकड़ बन गयी थी और उनकी फिल्म इंडस्ट्री ही नही बल्कि शानदार फैन फॉलोइंग भी थी। श्री देवी अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उनको अपने दिलों में बसाये हुए हैं।

    आम लोगों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक सभी उनके फैंस थे। उनके फैंस लिस्ट में एक नाम संजय दत्त का भी है उन्होंने अपने फैन गिरी में कुछ ऐसा कर दिया था जो आज तक भी याद किया जाता है। यह कहानी 1983 का है, जब फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग श्री देवी कर रही थी जिसमें जितेंद्र कुमार भी थे।

    तभी संजय दत्त ने अपनी पहली भेंट के समय अपनी चहेती अभिनेत्री श्री देवी के होटल के कमरे में नशे की हालत में घुसने का प्रयास किया था। थी।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब संजय दत्त को पता चला कि उसी शहर में शूटिंग हो रही है ,तो वह श्री देवी से मिलने उनके होटल के कमरे तक पहुँच गए और का दरवाजा पीटने लगे।

    वह नशे में डूबे हुए थे, श्री देवी ने जब दरवाजा खोला तो उसी हालत में संजय दत्त उनके कमरे में घुसने का प्रयास करने लगे। जिससे वो डर के मारे दरवाजा बंद कर लिया।बता दें कि संजय दत्त ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें बिल्कुल भी याद नहीं कि उन्होंने नशे में श्री देवी के साथ कैसा व्यवहार किया था।

    इस घटना ने अभिनेत्री पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा दिया जिसके वजह से वह संजय दत्त के साथ काम करने के ख्याल से भी डर जाती थी।

    हालांकि समय के साथ काफी बदलाव आया और फिर दोनों ने एक साथ में काम भी किया। बता दे कि दोनों ने 1993 की रिलीज़ गुमरा में स्क्रीन साझा किया था। हालांकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप हो गयी थी, लेकिन आज भी दोनों से जुड़ा यह किस्सा याद है। उस समय इसको लेकर मीडिया में काफी चर्चा भी हुई थी ।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.