Amitabh Bachchan के घर आया नन्हा मेहमान, पोती आराध्या को भी मिल गया दीदी बोलने वाला भाई…

आज की समय में भी ऐसा कोई शक्स नहीं जो अमिताभ बच्चन को नहीं जानता और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है। अमिताभ बच्चन आज के समय मे जिस मुकाम पर है उसे हासिल करना हर किसी के बस की बात नही है जिसके चलते आज के समय में अमिताभ बच्चन किसी की भी पहचान के मोहताज नही है।

अमिताभ बच्चन के परिवार के बारे में बताए तो उनका एक बेटा है जिसका नाम अभिषेक बच्चन है जिसने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से शादी करी है।

ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है जो कि रिश्ते में अमिताभ बच्चन की पोती लगती है। अमिताभ बच्चन को अभी तक उनका वंश चलाने वाला या उसे आगे बढ़ाने वाला नही मिला है ।

लेकिन अभी कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि अमिताभ बच्चन के घर मे नन्हे बच्चे के कदम पड़ चुके है ।

इतना ही नही बल्कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को भी दीदी बोलने वाला मिल गया है । जिसकी वजह से इस समय हर जगह सिर्फ और सिर्फ अमिताभ बच्चन ही सुर्खियों में बने हुए है। अमिताभ बच्चन को आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है और वह लोगो के दिलो पर राज करते है।

अमिताभ बच्चन आज के समय मे जो कुछ भी है उसे हासिल करने के लिए के लिए उन्होंने काफी मेहनत और संघर्ष किया है और उसी के बाद आज अमिताभ बच्चन इस मुकाम पर पहुँच पाए है। हालहि में अमिताभ बच्चन जी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो ली यह है कि अमिताभ बच्चन की के घर मे नन्हे बच्चे के या बोल सकते है कि एक लड़के के कदम पड़े है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह अमिताभ बच्चन की ही बाते हो रही है।

अमिताभ बच्चन के घर खुशियों की सौगात आई है जिसके चलते पूरे बच्चन परिवार में खुशी का माहौल है। इतना ही नही बल्कि आपको यह भी बता दे कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या को भी कोई काफी समय बाद दीदी बोलने वाला मिल गया है।

अमिताभ बच्चन जी को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि अमिताभ बच्चन जी के घर पर एक नन्हे बच्चे के कदम पड़े है जिससे अमिताभ काफी ज्यादा खुश है। आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को भी दीदी बोलने वाला मिल गया है। जिसे सुनने के लिए के लिए अमिताभ की पोती आराध्या बेताब थी। जिस बच्चे कि अमिताभ के घर में क़दम पड़े है वह ओर कोई नही बल्कि अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना का बेटा है।

नैना को अमिताभ अपनी बेटी कि तरह ही प्यार करते है और इसी वजह से अमिताभ बच्चन इतने ज़्यादा खुश हैं और यह बच्चा रिश्ते में आराध्या का भी भाई ही लगेगा। यही कारण है कि इस समय ऐश्वर्या से लेकर पूरा बच्चन परिवार काफ़ी ज़्यादा खुश है।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago