24.1 C
Delhi
Friday, December 9, 2022
More

    Latest Posts

    12 साल लिव इन में रहने के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं पायल-संग्राम

    प्यार कभी बताकर या सोच समझकर नहीं होता। एक मुलाकात में कोई कपल सात जन्मों के बंधन में बंध जाए ऐसा तो ज्यादातर टीवी सीरियल में ही देखने को मिला है। लेकिन कहते हैं ना रील लाइफ रियल लाइफ की घटनाओं चाहे वो अच्छी हो या बुरी, पर आधारित होती है। असल जिंदगी में भी कुछ लव स्टोरी ऐसे ही शुरू होती हैं। हरियाणा के कॉमनवेल्थ व‌र्ल्ड हैवीवेट चैंपियन (Commonwealth World Heavyweight Champion) संग्राम सिंह (Sangram Singh) और एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) की जोड़ी मिसाल बन गई है।

    अलग सोच, अलग शख्सियत और सबसे बड़ी बात अलग-अलग काम होने के बावजूद दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए इतना प्यार और सम्मान है कि 12 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद संग्राम और पायल शादी करने को तैयार हैं।

    पायल और संग्राम अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए वेन्यू की तलाश कर रहे हैं। कपल ने मोहब्बत के शहर आगरा को फाइनल किया है। संग्राम ने इस बारे में बताया कि वह राजस्थान या पायल के होमटाउन अहमदाबाद में अपनी शादी की मेजबानी करने की योजना बना रहे थे।

    लेकिन बाद में उन्होंने आगरा को वेन्यू के लिए फाइनल कर दिया है। यह संग्राम के घर रोहतक (हरियाणा) में मेरे परिवार सहित सभी के लिए सुविधाजनक है। उन्हें डेस्टिनेशन तक पहुंचने में करीब चार घंटे का समय लगेगा।

    हाल ही में यह खबर आई थी कि दोनों 9 जुलाई 2022 को शादी के बंधन में बंधेंगे। संग्राम सिंह ने इस बारे में कहा था कि पहले उनकी शादी उनके जन्मदिन यानी 21 जुलाई को होनी थी, लेकिन हिंदू धर्म और तारीख के अनुसार 8 और 9 जुलाई बहुत शुभ हैं।

    वेन्यू फाइनल होने के बाद पायल और संग्राम की लव स्टोरी सुर्खियों में है। बता दें कि दोनों पहली बार 2011 में आगरा के पास एक हाईवे पर मिले थे। इस बारे संग्राम ने बताया कि वह एक कुश्ती और पायल आगरा में एक शूट से लौट रही थी। उसकी कार शहर के पास खराब हो गई और तब उन्होंने अपनी कार रोकी और उसे लिफ्ट दी।

    उन्होंने आगे बताया कि कुश्ती के बाद उनके ऊपर बहुत मिट्टी लगी हुई थी। तब पायल ने कहा कि गाड़ी तो बड़ी साफ है और तब संग्राम ने जवाब दिया आज तो और दिनों से तब भी ज्यादा साफ है। इसके बाद उन्होंने फोन नंबर एक्सचेंज किए लेकिन कभी एक दूसरे को कॉल नहीं किया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.