24.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024
More

    Latest Posts

    नीता अंबानी को इस क्रिकेटर ने पूरी पब्लिक के सामने उठाया गोद में तो भड़क गए मुकेश अंबानी

    देश के सबसे अमीर आदमी और रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी इन दिनों काफी चर्चाओं में है। कभी अपने महंगे कपड़ों को लेकर, कभी ज्वेलरी को लेकर तो कभी अपने बैग को लेकर वह हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। आज उन्हें भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया जानती है। उनकी जीवनशैली को पूरी दुनिया सलाम करती है। मुकेश अंबानी की बदौलत आज नीता अंबानी के पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। अगर यह कहें कि वह रानी की तरह रहती हैं तो गलत नहीं होगा। आज उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। पैसों से वह अपनी मनपसंद चीज आसानी से हासिल कर सकती हैं।

    इन दिनों सोशल मीडिया पर नीता अंबानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में भारत के मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह भी हैं और इसी वजह से यह वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है।

    बता दें कि यह वीडियो शेखपुरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और यह नीता अंबानी से जुड़ी हुई है। इन दिनों वह इस वीडियो को लेकर काफी चर्चा में है।

    दरअसल यह वीडियो आईपीएल के दौरान का है और इस वीडियो में क्रिकेटर हरभजन सिंह ने नीता अंबानी को गोद में उठा लिया और वह भी पूरी पब्लिक के सामने। इसी वजह से नीता अंबानी और हरभजन सिंह की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

    IPL के दौरान उठाया गोद में

    आपको बता दें कि इस दौरान नीता अंबानी के साथ उनके दोनों बेटे आकाश और अनंत अंबानी भी मौजूद थे। जिनके सामने हरभजन ने उन्हें उठा लिया था। यह वीडियो आईपीएल के फाइनल का है। जब नीता अंबानी की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस में फाइनल मैच जीता था। इस दौरान हरभजन सिंह खुशी में नीता अंबानी को गोद में उठा लिया था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.