31.7 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    मार्केट में धड़ाधड़ बिक रहा यह 400 रुपए का AC, मिनटों में कमरा हो जाएगा ठंडा

    गर्मियों का मौसम अब आ ही गया लोगों ने तो अभी से पंखे चलाने शुरू कर दिए हैं। तकरीबन एक महीने में ही गर्मियां पूरी तरह से भारत में दस्तक देने वाली हैं। साथ ही पैक्ड AC और कूलर को निकाल कर उसकी साफ सफाई भी कर रहे हैं। अगर आपका कूलर या एसी खराब हो गया है तो यह खबर आपके लिए ही है। ऐसे में आप अगर एक पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए यह एयर कंडीशनर एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योंकि आजकल मार्केट में एक नया AC आया है जो एक नॉर्मल एयर कंडीशनर से आकार में काफी छोटा है।

    अगर आप अपने घर पर वर्क टेबल या बच्चों की टेबल पर रखने के लिए कूलिंग डिवाइस की तलाश में हैं तो आपके लिए Mini Portable AC का ऑप्शन सही रहेगा।

    आपको बता दें कि ये डिवाइस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 400 रुपये से शुरू होगा 2,000 रुपये तक जाती है। ये अलग-अलग डिजाइन और शेप में मौजूद हैं और आप अपनी पसंद का मॉडल चुन सकते हैं।

    अगर आपको इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर को चलाना है तो आपको इसमें या तो ड्राई आइस का इस्तेमाल करना होता है या फिर पानी का, जिससे ये आपको कूलिंग प्रदान करता है।

    अगर आप भी इसे खरीदते हैं तो इसे चलाना काफी आसान है और ये बिजली की खपत ना के बराबर करता है। टेबल पर काम करने वाले लोगों के लिए ये एक बेहतरीन डिवाइस है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.