14.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
More

    Latest Posts

    यूक्रेन से वापसी पर बेटी का हुआ भव्य स्वागत, भावुक पिता ने PM-CM राहत कोष में दिए ₹32000

    जैसा की सब जानते हैं इन दिनों यूक्रेन के हालात कैसे हैं। इस कारण वहां रह रहे जीतने भी भारतीय छात्र हैं उनके परिवार वाले बहुत ही ज्यादा परेशान हैं। उन्हें जल्द से जल्द वहां से निकाला जा रहा है, भारत लाने के लिए प्लेंस भी भेजे जा रहे है। इसके लिए भारत सरकार दिन-रात चौबीसों घंटे काम में लगी हुई है। छात्रों के घर आने पर परिवार का माहौल किसी त्योहार से कम नहीं लगता। हमीरपुर की रहने वाली ऐसी ही एक छात्रा हैं जिनके घर आने की खुशी में परिवार ने केक काटकर उसका भव्य स्वागत किया।

    साथ ही उन्होंने पीएम और सीएम दोनो का आभार प्रकट किया और हजारों रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए।

    हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के अमरोह के साथ लगते गांव चुनहाल की अंकिता ठाकुर यूक्रेन से घर लौट आई हैं। अंकिता को बीच में पढ़ाई छोड़कर वापस आना पड़ा। रविवार देर शाम घर पहुंचने पर परिजनों ने अंकिता ठाकुर की आरती उतारी और उसके बाद केक काटकर उसका भव्य स्वागत किया गया।

    डॉक्टर हैं अंकिता के पिता

    अंकिता के पिता पुत्री डॉ. जेबी सिंह आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र झलेड़ी में बतौर चिकित्सक सेवाएं दे रहे हैं। जबकि माता अनीता देवी ग्रहणी हैं। अंकिता एचआरटीसी की वॉल्वो बस से हमीरपुर बस स्टैंड पहुंची।

    राहत कोष में दिए हजारों रुपए दान

    बेटी के घर आने की खुशी में अंकिता के पिता डॉ. जेबी ठाकुर बहुत भावुक हो गए और उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 21000 रुपये और मुख्यमंत्री राहत कोष में 11000 रुपये का चेक भेज कर नई पहल की शुरुआत की ओर साथ ही अपना आभार प्रकट किया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.