21.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
More

    Latest Posts

    जब घर बुलाकर Jaya Bachchan ने Rekha से कही थी ऐसी बात,जिसके बाद टूट गया था अमिताभ और रेखा का रिश्ता

    ये इश्क की कहानी आज तक चर्चित है, और शायद आगे भी रहेगी।बतादें, बॉलीवुड की अधूरी प्रेम कहानी का जिक्र जब भी आता है तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम सबसे टॉप पर होता है।

    भले ही अमिताभ ने रेखा के लिए अपनी फीलिंग कभी सार्वजनिक नहीं कीं, लेकिन रेखा अधिकतर ही अमिताभ के लिए अपने मन में दबे प्यार को जाहिर करती रहती हैं।

    रेखा ने एक बार अपने मन की बात कहते हुए जया बच्चन के लिए भी कुछ बातें कही थीं। तो चलिए आपको भी बताएं कि इस इंटरव्यू में रेखा ने अमिताभ और जया बच्चन के बारे में अपने मन की बात क्या बताई थी।

    अवार्ड फंक्शन हो या इंटरव्यू रेखा कई बार ‘बिग बी’ के प्रति अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं। हालांकि, उन्होंने हमेशा ये कहा कि अमिताभ से उनकी कभी कोई पर्सनल मीटिंग या बात नहीं हुई।

    रेखा, अमिताभ बच्चन संग अपनी अधूरी प्रेम कहानी पर कई बार बेहद इमोशनल हो जाती हैं और अपने मन की बात कह डालती हैं। लेकिन फिल्म के सेट पर कोई अनबन न हो इसके लिए यश चोपड़ा थोड़े सशंकित थे। ऐसे में उन्होंने एक दोनों एक्ट्रेसेस से अकेले में बात की।

    अमिताभ बच्चन से मिलने से पहले रेखा और जया एक ही छत के नीचे रहा करती थीं। रेखा ने सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में इस बात का खुलासा किया था। रेखा ने सिमि ग्रेवाल के टॉक शो में भी अमिताभ के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर की थी।

    रेखा ने कहा था कि अमिताभ के अंदर ऊपर वाले ने सारी ही खूबियां दी हैं, तो भला कोई इन खूबियों को कोई पसंद क्यों नहीं करेगा। बता दें कि रेखा ने मुकेश अग्रवाल से शादी की थी जो कि सक्सेसफुल नहीं रही थी। रेखा की शादी का जिक्र विनोद मेहरा के साथ भी आया था, लेकिन ये खबर पुष्ट नहीं हो सकी थी।

    एक दिन उन्होंने रेखा को अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया। रेखा इस प्रपोजल से काफी हैरान थी उस दिन अमित शहर से बहार थे ये बताया जाता है की रेखा को लगा कि डिनर पर बुलाकर जया उन्हें खरी-खोटी सुनाएंगी और अमिताभ से दूर रहने के लिए कहेंगी।

    हालाकि उस रात कुछ भी नहीं हुआ दोनों ने साथ में खाना खाया। दोनों के बीच सहजता के साथ इधर-उधर की बातें भी हुई। ऐसे में रेखा को लगा सब ठीक है। लेकिन जब वह डिनर के बाद घर जा रही थी। तो जया ने उनसे कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए ‘मैं अमित को कभी नहीं छोडूंगी।’

    और इसके बाद वो दिन है और आज का दिन है कि अभी तक कभी भी अफवाह, अफेयर के अलावा कैसी भी कोई भी बात रेखा और अमिताभ के बीच की निकलकर सामने नहीं आई। बाइज्ज़त दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में वापस लौटकर चले गए और फिर कभी भी वापस नहीं आए। आप इस स्टोरी पर इस अधूरी प्रेमकथा पर क्या कमेंट करेंगे, अपनी राय कमेंट के ज़रिए ज़रूर दीजिए।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.