25.1 C
Delhi
Tuesday, March 19, 2024
More

    Latest Posts

    इंटरव्यू में शामिल हों और पाएं 50 डॉलर, इस पॉपुलर फूड चेन ने दिया खास ऑफर

    क्या आपको कभी ऐसा मौका मिला है कि सिर्फ इंटरव्यू में शामिल होने के लिए आपको पैसे मिलें? क्या कहा ऐसा कभी होता ही नहीं है। क्या कहा आपने, कि ऐसा कभी नहीं हुआ, जी बिल्कुल ठीक कहा आपने, लेकिन अब ऐसा हुआ है और इसी के चर्चे भी हैं इसलिए ऐसा ही हुआ है।

    चलिए आप भी इसमें होइए शामिल, कैसे? चलिए सबकुछ बताते हैं। बतादें इस ऑफर के तहत आप इंटरव्यू में फेल हों या पास कोई फर्क नहीं पड़ता। जी हाँ, इससे कोई भी मतलब नहीं है। लेकिन आपको सिर्फ इंटरव्यू में शामिल होने के लिए 50 डॉलर मिलेंगे।

    इस ऑफर के तहत आप इंटरव्यू में फेल हों या पास कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको सिर्फ इंटरव्यू में शामिल होने के लिए 50 डॉलर मिलेंगे। डैन नन नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर पर ये जानकारी शेयर की। उसने मैकडोनाल्ड के उस आउटलेट के बारे में बताया जो ये ऑफर दे रहा था।

    डैन ने लिखा कि लेबर मार्केट का हाल अभी कैसा है ये आप देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस ऑफर की जबरदस्त चर्चा है। सामान्य स्थितियों में, ऐसा कोई नहीं करता है। लेकिन कोरोना काल में कर्मचारियों को लुभाने के लिए कई रेस्टोरेंट इस रणनीति का उपयोग कर रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा कर्मचारियों को उनके यहां काम करने के लिए आकर्षित किया जा सके।

    ख़बरों के मुताबिक इस तरह लोगों को आकर्षित करना मैकडॉनल्ड्स ब्रांच के मालिक का आइडिया था। वैसे देखा जाए तो इस तरह के मामले हिंदुस्तान में निकलकर सामने नहीं आते हैं। अगर ऐसा हिंदुस्तान में हो जाए तो ये अपने आप में चमत्कार जैसी ख़बर हो जाएगी और लोग हैरान हो जाएंगे।

    10 कि जगह होगी तो 10 लाख पहुंच जाएंगे। ऐसी स्थिति है रोज़गार को लेकर हिंदुस्तान में। खैर सब छोड़िए और बताइए कि आपके जीवन में अगर ऐसा मौका आ जाए तो आप क्या करेंगे, कमेंट करके बताइए।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.