29.1 C
Delhi
Tuesday, March 19, 2024
More

    Latest Posts

    जब सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर लगाया गलत ढंग से छूने का आरोप

    इज्ज़त बनाना और बनाकर उसे बरकरार रखना, ये दोनों बातें अपने आप में बिल्कुल अलग-अलग हैं, लेकिन एक-दूसरे से बिल्कुल जुड़ी हुई हैं। अब आखिर ऐसा हुआ क्या था जब सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर ही लगा दिए गलत आरोप, चलिए बताते हैं।

    बतादें, फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए एक्ट्रेसेस को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। फिल्मों में कई बार उन्हें ऐसे सीन देखने पड़ते हैं जिसके लिए वे अपने आप को बहुत मुश्किल से तैयार करती हैं। कई बार एंटीमेट सीन के दौरान गलत तरीके से छुआ जाता है। कई बार एक्ट्रेसेस इस बात को किसी से शेयर भी नहीं करती हैं।

    अभिनेत्रियां अपनी बदनामी होने के डर से इस तरह की बातें किसी को भी नहीं बता पाती हैं। उनका सोचना होता है कि वह मुझे ही गलत समझेंगे या मेरी बात का कोई भी यकीन नहीं करेगा। इस तरह के आरोप अभिनेताओं के साथ-साथ फिल्म निर्माता-निर्देशक पर भी लगते हैं आ रहे हैं।

    आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में सुनाने जा रहे हैं। अपने दौर के सुपरहिट अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के ऊपर भी इसी तरह का आरोप लगा था। मिथुन चक्रवर्ती पर यह आरोप सुष्मिता सेन ने लगाया था। साल 2006 में मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन डायरेक्टर कल्पना लाजमी की फिल्म चिंगारी साथ में कर रहे थे।

    इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती के ऊपर यह आरोप लगाया था, कि वे उन्हें गलत तरीके से छू रहे हैं। जब अभिनेत्री सुष्मिता सेन को यह बताया गया, कि आपको मिथुन चक्रवर्ती के साथ में इंटीमेट सीन करने हैं, तो वे पहले से ही बहुत नर्वस और डरी हुई थीं।

    जब सुष्मिता सेन मिथुन चक्रवर्ती के साथ इंटिमेट सीन पूरा किया, तो वह गुस्सा होकर वहां से चली गईं, तब फिल्म चिंगारी के डायरेक्टर कल्पना लाजमी ने सुष्मिता सेन से बात की। तब सुष्मिता सेन ने शूटिंग के दौरान हुए अपने इस हादसे के बारे में बताया। यह बात पूरी फिल्म इंडस्ट्री में फैल चुकी थी, कि मिथुन चक्रवर्ती ने शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन को गलत तरीके से छुआ है।

    इस वजह से मिथुन चक्रवर्ती की पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा बदनामी हुई, और उन्होंने फिल्म को छोड़ने का भी फैसला ले लिया। इस बात से डायरेक्टर कल्पना लाजमी परेशान हो गई। फिर उन्होंने दोनों को अच्छे से समझाया। डायरेक्टर कल्पना लाजमी के समझाने के बाद सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती ने फिल्म चिंगारी की शूटिंग पूरी की, लेकिन अभिनेत्री ने मिथुन चक्रवर्ती से माफी भी मांगी।

    तब अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि आप के माफी मांगने से मेरे ऊपर लगा हुआ दाग तो साफ नहीं होगा। मेरा तो नाम खराब हो ही चुका है, और यह बात लोगों को हमेशा याद रहेगी। हालांकि एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने कहा कि मुझे समझने में बहुत गलती हुई थी, इसके लिए मैं सभी के सामने अभिनेता मिथुन चक्रवती से माफी मांगती हूं।

    मुझे यकीन है कि मिथुन दा मुझे माफ कर देंगे। तो इस तरह की गलतफहमियां कई बार तो लोगों की ज़िंदगी बर्बाद करने के साथ-साथ लोगों की जान तक ले लेती हैं, इसलिए हमें हमेशा समझकर ही बात रखनी चाहिए। अगर सहमत हैं तो कमेंट कीजिए।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.