Categories: Offbeat Oddity

Private Jets में होते है हर गलत काम, Air Hostess ने किताब में बयां की अरबपति, नेताओं की सच्चाई

कुछ लोग जो हवाई सफर करते हैं वो अपने आपको धनी मानते हैं। क्योंकि कई लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने जीवन में कभी भी हवाई सफर नहीं कर पाते हैं। लेकिन कुच प्राइवेट हवाई सफर बहुत ही अलग होते हैं, और ये सफर अलग क्यों होते हैं, किसके लिए होते हैं इसकी पूरी काली कहानी बयां कर दी है इस एयर होस्टेस ने।

इस एयर होस्टेस ने क्या कुछ बताया, चलिए बताते हैं। बतादें, करोड़ों रुपये खर्च कर दुनिया के अरबपति आसमान में सफर के लिए अधितर निजी विमानों को ही पसंद करते हैं। ऐसे निजी विमान के अंदर ऐशो आराम की लगभग सारी चीजों उपलब्ध रहती हैं। इसके साथ ही, मेहमानों की देखभाल के लिए एयरहोस्टेस को भी रखा जाता है।

लेकिन इस सपनों की आलीशान दुनिया के काला सच को एक पूर्व एयरहोस्टेस अपनी एक किताब में बखूबी बयां किया है। सास्किया स्वान नाम की इस एयर होस्टेस ने बताया है कैसे उसे निजी विमान के अंदर सफाई से लेकर शारीरिक संबंध तक के लिए मजबूर किया जाता था।

सास्किया ने अपनी किताब- ‘सीक्रेट ऑफ ए प्राइवेट फ्लाइट अटेंडेंट’ में लिखा है कि नौकरी ज्वाइन करने के लिए उसे आठ गुप्त समझौते पर दस्तखत करने पड़े थे। उसने बताया कि इकतालीस लाख रुपये के सलाना पैकेज पर उसे एक अरबपति के पास नौकरी मिली थी। इस दौरान उसका फाइव स्टार होटलों में रुकना होता था और ऐसा लगा कि पूरी जिंदगी बदल गई और आलीशान रूप से रहने लगी।

लेकिन, इस नौकरी का दूसरा पहलू भी था जिसका उसने जिक्र किया। उसने बताया कि वो अरबपति जब अपनी पत्नी को लेकर लॉस एंजिलिस ले गया तो वह भी साथ थी। उस समय उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया और उसके बाद सास्किया से कहा कि फौरन उनके पत्नी के होने के सारे सबूत वह नष्ट कर दे, जिसमें उसके कंघी, बैग, जूते आदि शामिल थे।

सास्कियी को धमकी दी गई थी कि अगर उसकी गर्लफ्रेंड को दूसरी गर्लफ्रेंड के होने की बात चली तो वहीं नौकरी से हाथ धो बैठेगी। सास्किया अपनी किताब में बताती है कि बाद में उसे पता चला कि वो अरबपति उससे फ्लाइट अटेंडेंट से कुछ और ज्यादा की उम्मीद कर रहा है।

उसने बताया कि न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान उसे यह धमकी दी गई कि अगर उसने अरबपति के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो नौकरी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। लेकिन उस वक्त वह कर्ज से जूझ रही थी।

उसकी आंखों में आंसू आ गए और उसने डिनर के न्यौते को स्वीकार किया। इसके साथ ही, सास्किया ने अपनी किताब में एक सऊदी के प्रिंस के साथ विमान में बिताई बातों का भी जिक्र किया। उसने बताया जेद्दा में फ्लाइट अटेंडेंट को महल के अंदर ही रखा जाता था और शाही परिवार के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर पैसे दिए जाते थे।

इस दौरान हर महीने उन लड़कियों के एड्स की जांच की जाती थी। सास्किया आगे बताती है कि एक अरबपति जर्मन के साथ काम के दौरान उसे पालतू तोते को संभालना पड़ा क्योंकि वे तोते को काफी प्यार करते थे। कुल मिलाकर ऐसी खबरें तो हालांकि पहले भी सामने आती रही हैं, लेकिन इतनी खुलकर इस पर किसी ने कोई बात नहीं की है।

कई लड़कियां तो ऐसे माहौल की वजह से ही अपनी नौकरी को भी नहीं कर पाती हैं। ज़्यादातर लड़कियां किसी ना किसी मजबूरी की वजह से ही एयर होस्टेस की नौकरी को लगातार कर पाती हैं, क्योंकि जैसे हालात लड़कियों के साथ पैदा कर दिए जाते हैं, उन हालातों की वजह से लड़कियों को बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ता है। और ज्यादातर ऐसे मामले प्राइवेट जेट्स के निकल कर सामने आते हैं।

PEHCHAN

Share
Published by
PEHCHAN

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago