35.1 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    मिलिए रामायण की सीता के असली राम से – ‘2 घंटे की मुलाकात में चुन लिया था हमसफर’

    रामायण में काम करने वाले सारे कलाकार को लगभग सभी लोग जानते होंगे। हर कोई उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते है। ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सीरियल रामायण में ‘सीता’ का रोल निभाकर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है।

    शो में अरुण गोविल राम की भूमिका में नजर आए। दोनों की जोड़ी को आज भी बहुत पसंद किया जाता है। खैर, निजी जिंदगी की बात करें तो दीपिका के असली ‘राम’ उनके पति हेमंत टोपीवाला हैं।

    जी हां दीपिका की लव स्टोरी जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दीपिका ने बताया कि उनकी अपने राम यानी पति हेमंत टोपीवाला से पहली मुलाकात पहली फिल्म ‘सुन मेरी लैला’ के सेट पर हुई थी। 1983 में आई इसी फिल्म से दीपिका चिखलिया के करियर की शुरुआत हुई।

    इस फिल्म में एक सीन था, जिसमें दीपिका को श्रृंगार काजल के लिए एक ऐड फिल्म शूट करनी थी। श्रृंगार वही कॉस्मेटिक कंपनी है जिसे हेमंत टोपीवाला और उनके परिवारवाले चला रहे थे।’

    दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस लव स्टोरी को शेयर किया है। उन्होंने आगे लिखा, ‘जब हम ऐड फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो हेमंत सेट पर शूट देखने आए और वही लम्हा था जब हम दोनों पहली बार मिले।

    इसके बाद हम दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए। हालांकि कहीं न कहीं हम एक-दूसरे कि दिमाग में छाए हुए थे और फिर दोबारा मुलाकात हुई।’ आपको बता दे कि दोनों की दोबारा मुलाकात एक फैमिली फ्रेंड की मदद से 28 अप्रैल 1991 को हुई थी। इस दौरान दोनों ने करीब 2 घंटे बातचीत की।

    इसके बाद दीपिका और हेमंत ने अपने अपने परिवार बता दिया कि उन्हें अपना लाइफ पार्टनर मिल चुका है। 29 अप्रैल को दीपिका का जन्मदिन होता है, इसी दिन उन्होंने एक छोटा सा कार्यक्रम किया और साल 1991 में ही दोनों की शादी हो गई।

    हाल ही में दीपिका ने सबसे पहले अपनी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की थी। दीपिका इस फोटो में अपने पति हेमंत टोपीवाला के गले में वरमाला डाल रही हैं। तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा- बस ऐसे ही ख़्याल आया कि क्या आप जानना चाहेंगे कि मैं अपने पति से कैसे मिली?

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.