21.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
More

    Latest Posts

    खिलौने वाली बंदूक लेकर पति-पत्नी पहुंचे ज्वेलरी शॉप लूटने, जानिये फिर क्या हुआ

    आज – कल का ज़माना बदल रहा है। बच्चों की बंदूक लेकर चोरी होने लगी है। आपने चोरी-डकैती के बहुत से किस्से सुने होंगे। तकनीक के बढ़ते इस्तेमाल के साथ ही चोर-डाकू एक से बढ़कर एक तरीकों का इस्तेमाल कर लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। लेकिन अहमदाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

    इस मामले ने कई सवाल खड़े किये हैं कि लोगों में अब कानून का कोई डर नहीं रह गया है। दरअसल, यहां पति-पत्नी ने टॉय गन और हथौड़े के सहारे एक ज्वेलरी शॉप लूटने की कोशिश की। महामारी के चलते व्यापार ठप होने के बाद इन पति-पत्नी के दिमाग में फिल्म देखकर खुराफात सूझी। जिसके बाद दोनों ने फिल्मी स्टाइल में ज्वेलरी शॉप लूटने का प्लान बनाया।

    प्लान तो बना लिया लेकिन बिचारे सफल नहीं हो पाए। दोनों के दिमाग को 21 तोपों की सलामी मिलनी चाहिए। दुकान लूटने के लिए ये पति-पत्नी टॉय गन और हथौड़ा लेकर पहुंचे। सारी चीजें प्लान के मुताबिक हो रही थीं। लेकिन जब वे दोनों लूट की इस वारदात को अंजाम दे रहे थे, तो उनका राज खुल गया और वह अपने मकसद में कामयाब ना हो सके। मामला अहमदाबाद के कृष्णानगर इलाके का है, जहां एक ज्वेलरी शॉप में पति-पत्नी ने लूट की कोशिश की।

    महामारी ने सभी की ज़िंदगी बदल दी है। कई लोगों पर आर्थिक संकट आये हैं। जब यह पकड़े गए तो उन्होंने बताया कि महामारी काल में उनका काम ठप हो गया, जिससे घर की आर्थिक हालत काफी खराब हो गई। इसी बीच साउथ की एक फिल्म देखी और ज्वेलरी शॉप को लूटने का प्लान बना लिया। दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूटपाट करने के लिए पहुंचे पत्नी के हाथ में जहां हथौड़ा था, तो वहीं पति के पास टॉय गन थी।

    फिल्मी स्टाइल में सबकुछ चल रहा था। बेखौफ होकर यह लोग वारदात को अंजाम दे रहे थे। ज्वैलर्स के यहां घुसते ही दोनों ने स्टाफ को हड़काना शुरू कर दिया। दिन दहाड़े इस तरह की घटना से दुकान का स्टाफ भी दहशत में आ गया। स्टाफ ने बहादुरी का परिचय देते हुए लूट का विरोध किया, तो दंपति का राज खुल गया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.