29.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    ये हैं बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने फिल्मों की चमक-दमक के लिए छोड़ी अपनी शानदार नौकरी

    शोहरत का दीवाना हर कोई होता है आखिर नेम , फेम, ग्लैमर और पैसा भला किसे पसंद नहीं आता? फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहां ये तीनों ही चीजें लोगों को बड़ी आसानी से मिल जाती हैं। हीरो-हीरोइन बनने की चाहत में न जाने कितने युवा हर साल अपना घर-बार और नौकरी छोड़कर मुंबई करियर बनाने आते हैं।

    मुंबई को सपनों की नगरी कहा जाता है। हर किसी के तो नहीं लेकिन कई लोगों के सपने मुंबई ने पूरे किये हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस बनने का सपना देखा और अपना बना बनाया करियर छोड़कर मुंबई आ गईं। हम आपकी मुलाकात ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों से करवाने जा रहे हैं, जिन्होंने हीरोइन बनने के लिए अपना करियर तक दाव पर लगा दिया और आज ये फिल्म इंडस्ट्री पर राज करती हैं।

    कुछ पाने के लिए आपको कुछ खोना पड़ता है, इस बात से आपको कभी अनजान नहीं होना चाहिए। ऐसे ही पिंक, थप्पड़, मुल्क और सांड की आंख जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने दिल्ली के गुरु तेग बहादुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री लेने के बाद बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम किया था। चैनल वी के शो गेट वी गॉर्जियस में ऑडिशन देने के बाद उनकी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री हो हुई थी। 2010 की तेलुगू फिल्म झुम्मंडी नादम एक्ट्रेस की पहली डेब्यू फिल्म थी, जिसके लिए उन्होंने अपनी जॉब छोड़ दी थी।

    आज इनके करोड़ों फैंस हैं। एक सफल अदाकारा के रूप में आज यह कार्यरत हैं। ऐसे ही मिस श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वालीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने यूनिवर्सिटी ऑफ सिडनी से मास कम्यूनिकेशन में अपनी डिग्री ली है। पढ़ाई खत्म होने के बाद श्रीलंका के एक चैनल में बतौर रिपोर्टर काम करने लगी। जैकलीन दिखने में खूबसूरत थीं, इसलिए उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गए थे। मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए जैकलीन ने टीवी रिपोर्टर की जॉब छोड़ दी थी।

    इस लिस्ट में बड़े – बड़े नाम शामिल हैं जिसमें परिणीति चोपड़ा, अमीषा पटेल, सोहा अली खान का नाम शामिल है। आज यह सभी अदाकारा बॉलीवुड पर राज करती हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.