21.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
More

    Latest Posts

    सो रहे पिता को बेटे ने उतारा मौत के घाट, वजह जानकर नहीं करेंगे यकीन

    पिता का प्यार कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। जिसकी उंगली पकड़कर चलना सीखा, उसी की हत्या करवा दीये किसी कहानी की शीर्षक नहीं सच है। सबसे बड़े राज्य यूपी के औरैया में यह सनसनीखेज केस सामने आया है, जहां एक बेटे ने अपने पिता को केवल इसलिए मार डाला क्योंकि उन्होंने उसे प्रेमिका से बता करने से इंकार कर दिया था। पिता का क़त्ल करने के पश्चात् से ही बेटा फरार चल रहा है।

    सबकी आत्मा झकझोर के रख दी है इस मामले ने। कोई भरोसा नहीं कर पा रहा है इस मामले पर। परिवार वालों का कहना है कि गर्लफ्रेंड से बात करने पर रोकने को लेकर पिता-बेटे के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा अपराधी की खोज की जा रही है।

    यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। ये केस औरैया के अजीतमल कोतवाली के भीखेपुर का है, जहां अरविंद कुमार अपने घरवालों बल्कि मेरठ में रक्तरंजित होते बाप-बेटे के रिश्तों की असलियत को उजागर करता है। ये केस औरैया के अजीतमल कोतवाली के भीखेपुर का है, जहां अरविंद कुमार अपने घरवालों के साथ रहते थे। उनके घर में 10 बेटे एवं 1 बेटी है। बड़े बेटे तथा बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। 5वें नंबर के बेटे शिवम का किसी लड़की के साथ चक्कर चल रहा था।

    अपनी प्रेमिका के लिए ऐसा पाप करना बहुत ही बड़ी गलती है। पिता तो भगवान समान होता है उसके साथ ऐसा काम करना शायद ही कोई सही कहे। पिता बार-बार शिवम को प्रेमिका से बात करने से इंकार करते थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर कहासुनी भी होती रहती थी। इसी बात से नाराज होकर शिवम ने सो रहे पिता का त्रिशूल मारकर क़त्ल कर दिया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.