26.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    इस कारण दिखाई देती है अक्षय कुमार के बेटे में राजेश खन्ना की झलक, पीएम भी कर चुके हैं तारीफ

    भारत के सबसे पसंदीदा एक्टर एवं सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार एक चर्चित स्टार किड हैं। अक्षय कुमार हमेशा अपनी फिल्मों और फिटनेस के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। कुमार का बड़ा बेटा आरव स्टार किड होने की वजह से सुर्खियों में बने हुए रहते हैं , ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार का बेटा आरव 18 साल के हो चुके हैं।

    आरव अपने माता पिता के साथ तो एक ख़ास रिश्ता साझा करते हैं। आरव की अपने नाना राजेश खन्ना के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। राजेश खन्ना अपने ग्रैंडसन आरव की बहुत तारीफ किया करते थे। एक बार राजेश खन्ना से पूछा गया आपकी बात फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार कौन बनेगा। तब उन्होंने अपने ग्रैंडसन आरव के बारे में बताया।

    आरव की अपनी नानी डिंपल कपाड़िया से भी बेहद मजबूत बॉन्डिंग है। खन्ना ने कहा था कि उसको एक्टिंग करने के गुण विरासत में मिले हैं। आरव की फैमिली अभिनेताओं की फैमिली है। आरव के पिता को ही देख लीजिए। अक्षय कुमार अपनी दमदार एक्टिंग के कारण वर्ल्ड फेमस है। उनकी मां ट्विंकल खन्ना और नानी डिंपल कपाड़िया भी तो एक इंडस्ट्री की दमदार अभिनेत्रियां रह चुकी हैं। और वह मेरा ग्रैंडसन है तो मेरे कुछ गुण तो आरव में जरूर आए होंगे।

    उनकी नानी भी इस बात को बोल चुकी हैं कि आरव में उन्हें राजेश खन्ना की झलक दिखती है। उन्होंने कहा वह इंडस्ट्री का दूसरा सुपरस्टार बनेगा। मैं आरव की इसलिए तारीफ नहीं कर रहा। क्योंकि वह मेरा ग्रैंडसन है। जब भी मैं आपको देखता हूं तो मुझे फिल्म इंडस्ट्री का एक दमदार अभिनेता दिखाई देता है। अक्षय कुमार के बेटे आरव अपनी नानी डिंपल कपाड़िया की भी बहुत ज्यादा क्लोज हैं। अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, जब भी मैं आरव को देखती हूं तो मुझे राजेश खन्ना की याद आ जाती है।

    अक्षय और ट्विंकल के बेटे आरव सुर्ख़ियों से दूर ही रहते हैं। वह राजेश खन्ना के जैसे दिखाई देते हैं। वे अपने नाना की तरह ही कम बोलते हैं। और व्यवहार में वह बिल्कुल राजेश खन्ना पर गए हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.