35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    बिस्किट खाते ही महिला को मारा लकवा, भूलकर भी न खाएं आप ऐसे बिस्किट

    बिस्किट तो हम हिन्दुस्तानियों का एक मनपसंद स्नैक है। काफी पसंद किया जाता है इसे। इसके बिना चाय भी अधूरी रहती है। लेकिन अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल शांटेल ग्याकेलोन पिछले आठ साल से बेड पर एक ही अवस्था में पड़ी हुई हैं। उनकी हालत ऐसी है कि वह अपना शरीर नहीं हिला सकतीं, किसी से बात करने के लिए शांटेल सिर्फ अपनी आंखों से इशारा करती है।

    वह पहले एकदम फिट थीं। उन्हें कोई भी समस्या नहीं थी। काफी काम उन्हें मिला करता था, पर मशहूर और यंग मॉडल शांटेल ग्याकेलोन की इस हालत का जिम्मेदार कौन है यह जानकर आप जरूर दंग रह जाएंगे। शांटेल को ऐसी बीमारी ने जकड़ लिया है जिससे वह शायद ही कभी उबर पाएं।

    कोई ऐसा सोच भी नहीं सकता है उसे खाकर ऐसा हाल हो सकता है। स्वादिष्ट तो यह होते ही हैं लेकिन अब शायद लोगों को नुक्सान भी इससे होने लगा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि शांटेल ग्याकेलोन की ऐसी हालत पीनट बटर बिस्किट खाने से हुई है। दरअसल, शांटेल को पीनट बटर से एलर्जी है जिसके चलते उन्हें अब जिंदगी भर बिस्तर पर ही लेटकर अपने दिन गुजारने पड़ेंगे।

    उनके परिवार में काफी ख़ुशी का माहौल रहता था लेकिन जबसे यह त्रासदी हुई है सब उदास ही गए हैं। उन्हें बिस्किट खाने की कीमत को अपना ब्रेन डैमेज करके चुकानी पड़ी। फिलहाल खबर यह है कि शांटेल ग्याकेलोन की इस हालत का जिम्मेदार मानते हुए कोर्ट ने पीड़ित युवती को 29.5 मिलियन डॉलर्स यानी लगभग 222 करोड़ रुपए का मेडिकल खर्च देने का फैसला सुनाया है।

    अगर आपको भी किसी चीज से कोई परेशानी है तो उसे बिल्कुल न खाएं। उसका परहेज करें क्योंकि आपकी सेहत आपके हाथों में है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.