Categories: What's Hot

इस 8वीं पास लड़की से थरथर कांपते है पुलिस वाले,फिर खुला ऐसा राज कि उड़ गए होश

मध्य प्रदेश पुलिस इन दिनों आरोपों के कठघरे में है। मामला ऐसा है, जिसमें ऊपर से लेकर नीचे तक के अफसरों की नीयत पर सवाल उठ रहे हैं। ये गोलमाल करीब 10 सालों से चल रहा था। इस केस का मास्टरमाइंड कोई डॉन नहीं है बल्कि आठवीं पास एक लड़की है, जिसने बड़े पुलिस अफसर की बहन बनकर महकमे के कई बड़े अधिकारी से रिश्ते बनाकर अपने काम निकलवाए।

एक दशक तक पुलिस अफसरों को अंगुलियों पर नचाने वाली जालसाज युवती का दुस्साहस इस कदर बढ़ गया कि वह पुलिसकर्मियों के तबादले के आवेदन लेने लगी। अफसरों के यहां शादी-पार्टियों में मेहमान बनकर जाती।

इस मेहमान के फर्जीवाड़े का खुलासा होने के बाद अफसरों के पैरों तले जमीन खिसकी हुई है। अब जांच, कार्रवाई और उसके संपर्कों की तलाश की जा रही है। युवती का नाम है सोनाली शर्मा, जो मूल रूप से भोपाल की रहने वाली है।

दरअसल ये पूरी घटना मध्य प्रदेश के शहर इंदौर की हैं। यहाँ एक 27 वर्षीय महिला करीब 10 सालो तक एडीजी की बहन बनकर सब पर रौब जमाती रही। आलम ये था कि 8वीं पास इस युवती के इशारों पर सीएसपी से लेकर टीआई नाचने को मजबूर हो जाते थे।

अपने 10 साल की धोखाधड़ी के दौरान ये महिला कई पुलिस अधिकारीयों के कांटेक्ट में रही। उसे जब भी इन लोगो से कोई काम निकलवाना होता था तो ये एडीजी की बहन बनने का ढोंग करती और उन्हें डरा धमका कर अपना काम निकलवा लेती।

सिर्फ इंदौर ही नहीं बल्कि उज्जैन और भोपाल में भी इस महिला को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने लगा। आरोप है कि कई अफसरों ने सोनिया की सिफारिश पर कई काम भी किए थे। शायद इसीलिए किसी ने कभी ये क्रॉसचेक करने की कोशिश भी नहीं की कि ये महिला एडीजी की रिश्तेदार है भी या नहीं।

धौंस ऐसी थी कि इसी के बल पर सोनिया ने बड़े अस्पताल में हाल ही में कॉस्मेटिक सर्जरी भी करवा ली। इंदौर के पुलिस मेस में एडीजी एसएएफ पवन शर्मा की शादी की सालगिरह मनाई जा रही थी।

सोनिया इसी पार्टी में शामिल होने के लिए आई थी। सोनिया ने रात में पलासिया टीआई को फोन किया। सोनिया ने फोन पर उनसे दो गुलदस्ते लेकर रूम में भेजने के लिए कहा। लेकिन पलासिया टीआई ने इससे इंकार कर दिया।

इंकार करने पर भड़की सोनिया ने सीएसपी ज्योति उमठ से शिकायत कर दी। वहीं टीआई ने इस मामले में एडीजी के स्टेनो से फोन पर पूछताछ कर ली। जब इस मामले की भनक एडीजी अजय शर्मा को लगी तो उन्होंने कहा कि मेरी कोई बहन नहीं है। फिर जाके सोनिया शर्मा का भण्डा फूटा।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago