14.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    इस 8वीं पास लड़की से थरथर कांपते है पुलिस वाले,फिर खुला ऐसा राज कि उड़ गए होश

    मध्य प्रदेश पुलिस इन दिनों आरोपों के कठघरे में है। मामला ऐसा है, जिसमें ऊपर से लेकर नीचे तक के अफसरों की नीयत पर सवाल उठ रहे हैं। ये गोलमाल करीब 10 सालों से चल रहा था। इस केस का मास्टरमाइंड कोई डॉन नहीं है बल्कि आठवीं पास एक लड़की है, जिसने बड़े पुलिस अफसर की बहन बनकर महकमे के कई बड़े अधिकारी से रिश्ते बनाकर अपने काम निकलवाए।

    एक दशक तक पुलिस अफसरों को अंगुलियों पर नचाने वाली जालसाज युवती का दुस्साहस इस कदर बढ़ गया कि वह पुलिसकर्मियों के तबादले के आवेदन लेने लगी। अफसरों के यहां शादी-पार्टियों में मेहमान बनकर जाती।

    इस मेहमान के फर्जीवाड़े का खुलासा होने के बाद अफसरों के पैरों तले जमीन खिसकी हुई है। अब जांच, कार्रवाई और उसके संपर्कों की तलाश की जा रही है। युवती का नाम है सोनाली शर्मा, जो मूल रूप से भोपाल की रहने वाली है।

    दरअसल ये पूरी घटना मध्य प्रदेश के शहर इंदौर की हैं। यहाँ एक 27 वर्षीय महिला करीब 10 सालो तक एडीजी की बहन बनकर सब पर रौब जमाती रही। आलम ये था कि 8वीं पास इस युवती के इशारों पर सीएसपी से लेकर टीआई नाचने को मजबूर हो जाते थे।

    अपने 10 साल की धोखाधड़ी के दौरान ये महिला कई पुलिस अधिकारीयों के कांटेक्ट में रही। उसे जब भी इन लोगो से कोई काम निकलवाना होता था तो ये एडीजी की बहन बनने का ढोंग करती और उन्हें डरा धमका कर अपना काम निकलवा लेती।

    सिर्फ इंदौर ही नहीं बल्कि उज्जैन और भोपाल में भी इस महिला को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने लगा। आरोप है कि कई अफसरों ने सोनिया की सिफारिश पर कई काम भी किए थे। शायद इसीलिए किसी ने कभी ये क्रॉसचेक करने की कोशिश भी नहीं की कि ये महिला एडीजी की रिश्तेदार है भी या नहीं।

    धौंस ऐसी थी कि इसी के बल पर सोनिया ने बड़े अस्पताल में हाल ही में कॉस्मेटिक सर्जरी भी करवा ली। इंदौर के पुलिस मेस में एडीजी एसएएफ पवन शर्मा की शादी की सालगिरह मनाई जा रही थी।

    सोनिया इसी पार्टी में शामिल होने के लिए आई थी। सोनिया ने रात में पलासिया टीआई को फोन किया। सोनिया ने फोन पर उनसे दो गुलदस्ते लेकर रूम में भेजने के लिए कहा। लेकिन पलासिया टीआई ने इससे इंकार कर दिया।

    इंकार करने पर भड़की सोनिया ने सीएसपी ज्योति उमठ से शिकायत कर दी। वहीं टीआई ने इस मामले में एडीजी के स्टेनो से फोन पर पूछताछ कर ली। जब इस मामले की भनक एडीजी अजय शर्मा को लगी तो उन्होंने कहा कि मेरी कोई बहन नहीं है। फिर जाके सोनिया शर्मा का भण्डा फूटा।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.