Categories: Offbeat Oddity

पत्नी ने पहना एक किलो सोने का हार तो पुलिस ने पति को बुला लिया थाने, जानें फिर क्या हुआ

लोग अपनी शादी की सालगिरह को यादगार बनाने के लिए ना जाने क्या-क्या काम करते हैं। साथ ही अपनी धर्मपत्नि को खुश करने के लिए भी लोग बहुत कुछ करने की कोशिश करते हैं।

वैसे देखा जाए तो ज़्यादातर लोग शादी से पहले ही अपनी मित्र या फिर अपनी होने वाली पत्नि के लिए चांद-तारे तोड़ने के वादे तक कर देते हैं, लेकिन कुछ ही लोग होते हैं जो शादी के बाद भी उसी दिलचस्पी से अपनी जीवनसाथी के लिए उपहार देते हैं, जैसे वो शादी से पहले दिया करते थे।

चलिए अब आपको पूरी खबर बताते हैं। हार देने वाले पति बालू कोली के मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी के लिए जो हार बनवाया था। दरअसल वो हार असली नहीं बल्कि नकली हार बनवाया था।

अब पुलिस इस बात को सुनकर सन्न रह गई। हालांकि पुलिस ने बालू कोली के इस दावे की जांच भी की, जो बिल्कुल सही भी निकली। पुलिस ने उस ज्वैलर से भी पूछताछ की थी जिसने ये हार बनाया था, पूछताछ में ज्वैलर ने भी पुलिस से यही बताया कि ये हार, वास्तव में नकली ही है और इसकी कीमत मात्र 38 हजार रूपए है।

दरअसल ऐसा बालू कोली ने अपनी पत्नि को खुश करने और चर्चाओं में आने के लिए ही किया था। जब पुलिस से पूछा गया कि क्या पुलिस से किसी ने कोई शिकायत की थी, जो, पुलिस बालू कोली घर तक पहुंच गई। अब ऐसे में पुलिस ने बालू कोली की सुरक्षा के चलते ये सब किया।

पुलिस के अनुसार ये वीडियो काफी वायरल हो चुकी थी। ऐसे में चोरों की नज़र इस हार पर हो सकती थी। इसी मकसद से पुलिस ने बालू कोली को थाने बुलाकर उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई।

हालांकि पूछताछ के दौरान बालू कोली ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी ने जो हार वीडियो में पहना था। वो सोने का नहीं था। ये मामला महाराष्ट्र राज्य का है। कल्याण के कोंगांव में रहने वाले बालू कोली की शादी की सालगिरह थी और वायरल हो रही वीडियो इनके सालगिरह के फेंक्शन की थी।

वीडियो में बालू और इनकी पत्नी केक काटते हुए नजर आ रहे थे। वहीं केक काटने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी के लिए गाना भी गाया। इस वीडियो में इनकी पत्नी एक हार भी पहने हुए नजर आई जो कि घुटनों तक लंबा था। हार इस वीडियो में खूब चमक रहा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो पर जब पुलिस की नजर पड़ी। तो पूछताछ के लिए कोली को थाने बुलाया गया। तो देखा आपने आजकल लोग ऐसा भी करते हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो लोग अपने लोगों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। और यहीं अपने लोगों में अगर खुद उनकी पत्नि हो तो फिर कोई क्या ना कर गुज़रे।

PEHCHAN

Share
Published by
PEHCHAN

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago