29 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    पत्नी ने पहना एक किलो सोने का हार तो पुलिस ने पति को बुला लिया थाने, जानें फिर क्या हुआ

    लोग अपनी शादी की सालगिरह को यादगार बनाने के लिए ना जाने क्या-क्या काम करते हैं। साथ ही अपनी धर्मपत्नि को खुश करने के लिए भी लोग बहुत कुछ करने की कोशिश करते हैं।

    वैसे देखा जाए तो ज़्यादातर लोग शादी से पहले ही अपनी मित्र या फिर अपनी होने वाली पत्नि के लिए चांद-तारे तोड़ने के वादे तक कर देते हैं, लेकिन कुछ ही लोग होते हैं जो शादी के बाद भी उसी दिलचस्पी से अपनी जीवनसाथी के लिए उपहार देते हैं, जैसे वो शादी से पहले दिया करते थे।

    चलिए अब आपको पूरी खबर बताते हैं। हार देने वाले पति बालू कोली के मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी के लिए जो हार बनवाया था। दरअसल वो हार असली नहीं बल्कि नकली हार बनवाया था।

    अब पुलिस इस बात को सुनकर सन्न रह गई। हालांकि पुलिस ने बालू कोली के इस दावे की जांच भी की, जो बिल्कुल सही भी निकली। पुलिस ने उस ज्वैलर से भी पूछताछ की थी जिसने ये हार बनाया था, पूछताछ में ज्वैलर ने भी पुलिस से यही बताया कि ये हार, वास्तव में नकली ही है और इसकी कीमत मात्र 38 हजार रूपए है।

    दरअसल ऐसा बालू कोली ने अपनी पत्नि को खुश करने और चर्चाओं में आने के लिए ही किया था। जब पुलिस से पूछा गया कि क्या पुलिस से किसी ने कोई शिकायत की थी, जो, पुलिस बालू कोली घर तक पहुंच गई। अब ऐसे में पुलिस ने बालू कोली की सुरक्षा के चलते ये सब किया।

    पुलिस के अनुसार ये वीडियो काफी वायरल हो चुकी थी। ऐसे में चोरों की नज़र इस हार पर हो सकती थी। इसी मकसद से पुलिस ने बालू कोली को थाने बुलाकर उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई।

    हालांकि पूछताछ के दौरान बालू कोली ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी ने जो हार वीडियो में पहना था। वो सोने का नहीं था। ये मामला महाराष्ट्र राज्य का है। कल्याण के कोंगांव में रहने वाले बालू कोली की शादी की सालगिरह थी और वायरल हो रही वीडियो इनके सालगिरह के फेंक्शन की थी।

    वीडियो में बालू और इनकी पत्नी केक काटते हुए नजर आ रहे थे। वहीं केक काटने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी के लिए गाना भी गाया। इस वीडियो में इनकी पत्नी एक हार भी पहने हुए नजर आई जो कि घुटनों तक लंबा था। हार इस वीडियो में खूब चमक रहा था।

    सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो पर जब पुलिस की नजर पड़ी। तो पूछताछ के लिए कोली को थाने बुलाया गया। तो देखा आपने आजकल लोग ऐसा भी करते हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो लोग अपने लोगों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। और यहीं अपने लोगों में अगर खुद उनकी पत्नि हो तो फिर कोई क्या ना कर गुज़रे।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.