Categories: Offbeat Oddity

इस चेहरे में छिपा है ऊंट, क्या आप ढूंढ सकते हैं? 99% लोगों का फेल होना तय है

इन दिनों लोग गेम बहुत खेलते हैं। क्या छोटे, क्या बड़े, क्या बुज़ुर्ग, क्या महिलाएं और क्या लड़कियां। आज के दौर में बहुत बड़ा रेशियो है, गेम खेलने वालों का। जो गेम में बहुत ही दिलचस्पी रखते हैं, और उन्हीं दिलचस्पी रखने वालों के लिए ये ख़बर बहुत ही अहम भी हो सकती है।

क्योंकि आज के युवाओं को चुनौती बहुत पसंद हैं और वो लगभग हर चुनौती पर खरा उतरना भी चाहते हैं। आपको बतादें इन दिनों एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

और उसे पोस्ट भी एक आईपीएस अधिकारी ने किया है। वैसे देखा जाए तो इस कोरोनाकाल में बहुत से आईपीएस अधिकारी ऐसे हैं जो लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि वो अपनी अपनी भूमिका और बेहतरीन कार्यशैली की वजह से ऐसा कर पा रहे हैं।

बल्कि ये लोग तो अपने पूअर काम की वजह से चर्चाओं में आ रहे हैं। अब हम नाम तो नहीं बताएंगे, क्योंकि नाम से नहीं इन दिनों वो अपने काम से जाने जा रहे हैं, चाहे शादी में पुहंचकर बदतमीजी करने वाले अधिकारी हों या फिर कोरोना की गाइडलाइंस का पालन कराने के लिए रोड़ पर रहकर युवक का फोन तोड़कर, थप्पड़ जड़ने वाले अधिकारी हों।

लेकिन इस बार के अधिकारी अपनी एक दिमांगी पोस्ट की वजह से वायरल हो रहे हैं। दरअसल क्या है ये पोस्ट और कौन से हैं वो अधिकारी, इस खबर के ज़रिए हम आपको बताते हैं। अनोखी पहेली से जुड़ी फोटो को एक आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है।

आईपीएस दीपांशु सोशल मीडिया पर फनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने एक पहेली साझा की है जिसमें आपको जानवरों के बीच ऊंट को खोजना है।

https://t.co/mTc3mKxmzT

वे इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखते हैं – टेस्ट योर आइज मतलब अपनी नजरों की परीक्षा लीजिए। क्या आप इस तस्वीर में एक ऊंट खोज सकते हैं? वैसे तो आप जानते ही होंगे कि अक्सर यूपीएससी की परिक्षा को पास करने वालों को तो इस तरह के सवालों और पहेलियों से गुज़रना ही पड़ता है।

और शायद इसी वजह से इस आईएएस ने इस तरह की तस्वीर शेयर की हो। वैसे देखा जाए तो इस तरह के सवाल और पहेलियों को सॉल्व करने के लिए बच्चे हमेशा आतुर होते हैं।

अगर आपको भी इस तस्वीर में जाना है तो हम अधिकारी का वो नाम शेयर कर रहे हैं जिस नाम से उनका ट्वीटर अकाउंट है, ताकि आप भी उस पहेली को सुलझा सको। बतादें अधिकारी का ट्वीटर अकाउंट जिस नाम से है, उस नाम को भी हम अपके सामने अंग्रेजी में शेयर कर रहे हैं।

PEHCHAN

Share
Published by
PEHCHAN

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago